डीजीपी पहुंचे मानसी थाना, स्टेशन डायरी खंगाली

खगड़िया। सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय गुरुवार की अल सुबह एनएच-31 किनारे अवस्थित मानसी था

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 08:53 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:25 AM (IST)
डीजीपी पहुंचे मानसी थाना, स्टेशन डायरी खंगाली
डीजीपी पहुंचे मानसी थाना, स्टेशन डायरी खंगाली

खगड़िया। सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय गुरुवार की अल सुबह एनएच-31 किनारे अवस्थित मानसी थाना पहुंचे। डीजीपी के आने की सूचना पर मानसी थाना-पुलिस के बीच हड़कंप मच गया।

हालांकि ओडी ड्यूटी पर वर्दी पहनकर तैनात दारोगा विपिन कुमार सिंह को देखकर डीजीपी संतुष्ट हुए। डीजीपी के साथ खगड़िया एसपी मीनू कुमारी भी थाना पहुंचीं।

सहरसा जाने के दौरान डीजीपी ट्रेन से मानसी स्टेशन पहुंचे थे। करीब चार बजकर पांच मिनट पर उनकी गाड़ी थाना परिसर में लगी। प्रभारी थानाध्यक्ष गुंजन कुमार समेत अन्य कर्मी आनन-फानन में वर्दी पहनकर सक्रिय हो उठे। इस दौरान करीब आधे घंटे तक डीजीपी थानाध्यक्ष के कक्ष में बैठे। उसके बाद सरकारी वाहन से सहरसा को रवाना हो गए।

इस दौरान उन्होंने एसपी से जिले की विधि व्यवस्था को लेकर विस्तृत जानकारी भी ली। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डीजीपी द्वारा थाना के स्टेशन डायरी समेत अन्य महत्वपूर्ण पंजियों का भी अवलोकन किया। उन्होंने थाना की व्यवस्था व पुलिस की सक्रियता पर संतोष जताया। पुलिस सूत्रों का कहना हुआ कि डीजीपी मुख्य रूप से सहरसा व सुपौल के लिए आए थे। ट्रेन से आने के कारण वे कुछ देर के लिए मानसी थाना पहुंच गए। पुलिस सूत्रों का यह भी कहना हुआ कि डीजीपी 29 अक्टूबर को गोगरी आएंगे। जहां एक कार्यक्रम में शरीक होंगे। इसको लेकर तैयारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी