फोरलेन निर्माण कंपनी के बेस कैंप से कंप्यूटर व अन्य सामान की चोरी

संवाद सुत्र मनिहारी (कटिहार) साहिबगंज-मनिहारी गंगा नदी मार्ग में नारायणपुर से पूर्णिया फोरलेन का निर्माण कार्य करा रही दिलीप बिल्डकान कंपनी के मनिहारी हवामहल (दियारा) बेस कैंप से बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने कंप्यूटर मोटर सरिया काटने वाला मशीन समेत अन्य सामान की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 11:53 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 11:53 PM (IST)
फोरलेन निर्माण कंपनी के बेस कैंप  से कंप्यूटर व अन्य सामान की चोरी
फोरलेन निर्माण कंपनी के बेस कैंप से कंप्यूटर व अन्य सामान की चोरी

संवाद सुत्र, मनिहारी (कटिहार): साहिबगंज-मनिहारी गंगा नदी मार्ग में नारायणपुर से पूर्णिया फोरलेन का निर्माण कार्य करा रही दिलीप बिल्डकान कंपनी के मनिहारी हवामहल (दियारा) बेस कैंप से बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने कंप्यूटर, मोटर, सरिया काटने वाला मशीन समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। चोरों ने बड़ी ही चालाकी से इस घटना को अंजाम दिया। चोरों की एक टोली ने कंपनी के गार्ड को उलझाए रखा वहीं दूसरी टोली ने आराम से लैब रूम व वर्कशाप से सामान की चोरी कर ली। इस संबंध में कंपनी के सुरक्षा गार्ड ने पूरी स्थिति की जानकारी कंपनी के अधिकारियों को दी है। कंपनी के बेस कैंप स्थित लैब से कंप्यूटर का एक मोनिटर, दो की बोर्ड, माउस, सीपीओ,यूपीएस सहित दो पीस हाट प्लेट, बीस किलो का एक वेट बैलेंस, एक टीएमटी कटर मशीन ,वेट बेलेंस तीस किलो का सहित अन्य सामान की चोरी कर ली।वही वर्कशॉप से भी सामान की चोरी की गई है।

गार्ड जगदीश ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े ग्यारह से बारह के बीच कैंप के गेस्ट हाउस से फोन आया कि कुछ लोग चहारदीवारी के बाहर से गाली गलौज व पत्थर फेंक रहा है। गेस्ट हाउस में महत्वपूर्ण सामान है। अन्य गार्ड व कैंप के लोगों के साथ पहुंचा तो देखा कि वे लोग गाली गलौज करते हुए पत्थर फेंक रहे हैं।उनलोगों को भगाने में लगे रहे, इसी बीच चोरों की दूसरी टोली ने दूसरे तरफ से टीन की चहारदीवारी तोड़ कर लैब व वर्कशाप से सामान को चोरी कर ली। वही दिलीप बिल्डकॉन कैंप मनिहारी के सीनियर मैनेजर लाइजनिग अशोक सिंह तोमर ने कहा कि चोरों ने टीन की चहारदीवारी को तोड़ कर लैब रूम के किवाड़ को तोड़कर रखा मोनिटर,कम्यूटर सहित अन्य कुछ सामान लेते गए। इस मामले की जानकारी मनिहारी थाना को दे दी गई है। बताते चलें कि इन दिनों कंपनी के द्वारा निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है। निर्माण स्थलों पर रखे सामानों पर चोरों की गिद्ध ²ष्टि लगी है। कंपनी के लोग इससे काफी परेशान हैं।

chat bot
आपका साथी