Bhabhua News: अतिक्रमण हटाने गई वन विभाग की टीम पर हमला, दो कर्मी जख्मी; 17 गिरफ्तार

भभुआ में अतिक्रमण हटाने गई वन विभाग की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वन विभाग की टीम में शामिल दो कर्मियों को हल्की चोट लग गई। गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया गया। चौधरना के वनपाल गुलशन कुमार के नेतृत्व में वन विभाग की टीम अमरहा में अतिक्रमण हटाने गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 20 Mar 2024 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2024 10:47 AM (IST)
Bhabhua News: अतिक्रमण हटाने गई वन विभाग की टीम पर हमला, दो कर्मी जख्मी; 17 गिरफ्तार
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • हमले के बाद दो कर्मियों को हल्की चोट लग गई
  • गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया गया

जागरण संवाददाता, भभुआ। जिले के पहाड़ी प्रखंड अधौरा के अमरहा गांव में सोमवार की शाम अतिक्रमण हटाने गई वन विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। वन विभाग की टीम में शामिल दो कर्मियों को हल्की चोट लग गई। वन विभाग की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अमरहा गांव से 17 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इसमें एक व्यक्ति यूपी के सोनभद्र जिले का निवासी बैरागी सिंह का पुत्र राजधारी सिंह है। गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया गया। डीएफओ चंचल प्रकाशम ने बताया कि चौधरना के वनपाल गुलशन कुमार के नेतृत्व में वन विभाग की टीम अमरहा में अतिक्रमण हटाने गई थी।

जहां टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसमें दो कर्मी घायल हैं। 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वनपाल ने प्राथमिकी कराई है।

48 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

चांद प्रखण्ड में में होली को लेकर उत्तर प्रदेश से शराब की तस्करी करने वाले सक्रिय हैं। इसको देखते हुए पुलिस जांच अभियान तेज कर दी है। इसी क्रम में सोमवार की रात किलनी गांव के पास बाइक से शराब लेकर आ रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बाइक पर 180 एमएल की 48 बोतल शराब बरामद की। युवक के पास से कुल 8.640 लीटर शराब बरामद की गई।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मो इरफान रजा ने कहा कि तस्कर चंदन कुमार पिता गोपाल सिंह ग्राम ईसापुर थाना चैनपुर का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि युवक को मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया। उसकी बाइक जब्त कर ली गई है।

यह भी पढ़ें-

Prashant Kishor: 'नीतीश कुमार 10 दिन बाद...', CM के बारे में यह क्या कह गए प्रशांत किशोर? भड़क सकती है जेडीयू

Bihar News: शिक्षा विभाग का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन! 15 दिन के भीतर एक साथ चली जाएगी 815 शिक्षकों की नौकरी

chat bot
आपका साथी