7 साल की बच्ची को युवक के चंगुल से छुड़ाया, परिवार से बिछड़ गई थी मासूम

सासाराम रेलवे स्‍टेशन पर परिवार से बिछड़ी एक मासूम बच्‍ची को आरपीएफ ने एक अज्ञात युवक के चंंगुल से निकालकर उसके परिवार को सौंपा है। आरपीएफ ने आसपास के लोगों की सहायत से बच्‍ची को ढूंढा और अज्ञात किडनैपर को गिरफ्तार किया है।

By Ravindra Nath BajpaiEdited By: Publish:Mon, 05 Dec 2022 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2022 05:00 PM (IST)
7 साल की बच्ची को युवक के चंगुल से छुड़ाया, परिवार से बिछड़ गई थी मासूम
पुलिस की गिरफ्त में किडनैपिंग का आरोपी।

कुदरा, संवाद सूत्र: कुदरा रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को आरपीएफ ने 7 साल की मासूम बच्ची को स्थानीय लोगों की मदद से मुक्त करा कर किडनैपर को गिरफ्तार किया है। आरपीएफ सासाराम के इंस्पेक्टर प्रदीप रावत ने बताया कि अपहृत बच्ची रोहतास जिले के विनय कुमार की पुत्री है जो स्‍टेशन पर अपने परिवार से बिछड़ गई थी। बच्‍ची की तलाश में आरपीएफ की टीम सुबह से लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव से फोन पर की बात, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सेहत का जाना हाल

आरपीएफ ने सासाराम में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बच्ची को रेलवे फुट ओवरब्रिज पर एक अज्ञात व्यक्ति के साथ लेकर स्टेशन से बाहर जाते देखा जिसके उसके आधार पर सासाराम स्टेशन से बाहर टैक्सी ड्राइवर व अन्य लोगों से पूछताछ कर कुदरा में लालापुर चौराहा के पास से आरोपी किडनैपर के से मुक्त कराया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जितेंद्र शर्मा, उम्र 21 वर्ष रोहतास जिले के शिवपुर गांव का रहने वाला है। मामले में आरपीएफ आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी