Move to Jagran APP

बिहार में NDA कैंडिडेट को वोट देने की बात कहने पर चाकू से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

बिहार के सीतामढ़ी में एक शादी समारोह में एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर को वोट देने की इच्छा जाहिर करने पर एक युवक पर कुछ अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया। युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जख्मी के पिता ने नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 27 Apr 2024 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 11:00 PM (IST)
बिहार में एनडीए प्रत्याशी को वोट देने की बात कहने पर चाकू से हमला। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददादा, सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी से शादी समारोह के दौरान एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर को वोट देने की इच्छा जाहिर करने पर एक युवक पर कुछ लड़कों ने चाकू से हमला कर दिया गया। सदर अस्पताल में उसका उपचार किया गया।

loksabha election banner

जख्मी के पिता अश्विनी मिश्र ने नगर थाने में इसकी लिखित शिकायत की है। नगर थानाध्यक्ष ने आवेदन मिलने की पुष्टि की है। कहा कि जांच की जा रही है।

एसडीपीओ सदर ने कहा कि घटना को राजनीतिक रंग देने की कोशिश लग रही है। छानबीन के बाद ही सही जानकारी सामने आएगी। 26 अप्रैल की तड़के घटना हुई।

पिता अश्विनी ने बताया कि गोशाला चौक पर एक शादी समारोह में शामिल होने बेटा प्रतीक गया था। समारोह में कुछ लड़के यह पूछने लगे कि तुम किसे वोट दोगे।

इस पर प्रतीक ने कहा कि एनडीए प्रत्याशी देवेश अंकल को वोट दूंगा। यह सुनकर आरोपितों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया, उसके माथे व नाक से खून निकलने लगा। जख्मी होने पर सभी युवक भाग निकले।

दहेज हत्या केस में 8 माह बाद भी आरोपितों की नहीं हुई गिरफ्तारी

सीतामढ़ी के रगनिया थाना क्षेत्र के जमुआ पंचायत में आठ माह पहले दहेज लोभियों ने एक विवाहिता की हत्या कर दी। घटना को अंजाम दे सभी आोपित फरार है। पुलिस अब तक एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

मृतका की मां प्रतिमा देवी ने आरक्षी उपाधीक्षक सदर को आवेदन देकर आरोपितों की गिरफ्तारी एवं न्याय दिलाने की मांग की है।

बताते चलें कि नेपाल के रौतहट जिला की रहने वाले हरेंद्र साह की पत्नी प्रतिमा देवी अपनी पुत्री प्रीति कुमारी की शादी दिसंबर 2022 में बैरगनिया प्रखंड के जमुआ पंचायत के गईया गाछी गांव निवासी गंगा साह के पुत्र कमलेश कुमार के साथ धूमधाम से की थी।

शादी के बाद प्रीति के पति, ससुर एवं सास उससे आठ लाख रुपए अपने मायके से मांगने दबाव बनाती थी। प्रीति कहती थी कि इतना पैसा उसके माता-पिता नहीं दे सकते हैं। इसी बात पर प्रीति के साथ बराबर मारपीट की जाती थी।

इसी बीच 11 अगस्त 2023 को प्रीति के पति कमलेश कुमार और ससुरालवालों ने कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर प्रीति की हत्या कर दी थी।

तब प्रीति की मां प्रतिमा देवी ने बैरगनिया थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी की दर्ज करा न्याय के गुहार लगाई थी। बाजवूद अब तक एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें: Bihar News: 'मोदी हैं तो नौकरी मिलना नामुमकिन है', Tejashwi Yadav का प्रधानमंत्री पर अटैक, बोले- डिप्रेशन में NDA

Paper Leak: UP सिपाही भर्ती और बिहार शिक्षक भर्ती पेपर लीक में है बड़ा कनेक्शन! EOU खोल रहा सॉल्वर गिरोह की पोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.