टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में टेलवा इंडियन की टीम विजयी

जमुई। रविवार को टेलवा प्रीमियर लीग सीजन-4 का आगाज हुआ। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 06:31 AM (IST)
टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में टेलवा इंडियन की टीम विजयी
टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में टेलवा इंडियन की टीम विजयी

जमुई। रविवार को टेलवा प्रीमियर लीग सीजन-4 का आगाज हुआ। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में टेलवा इंडियन की टीम ने जीसी वारियर्स की टीम को 27 रनों से हराया। वारियर्स के कप्तान ने पहले टॉस जीत कर फील्डिग का फैसला लिया। टेलवा इंडियन के सलामी बल्लेबाज दीपक कुमार की आतिशी 82 रनों की पाली के दमपर 16 ओवर के इस मैच में कुल 182 रन बनाए।

जबाव में खेलने उतरी वारियर्स की टीम लक्ष्य से 27 रन दूर रह गई। दीपक को उम्दा बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। टूर्नामेंट का उद्घाटन झाझा भाजपा विधायक डॉ.रविंद्र प्रसाद यादव ने विधिवत फीता काट कर किया।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा ग्रामीण प्रतिभाएं क्षेत्र में अपार है। जरुरत सिर्फ छुपी प्रतिभा को निखारने की है। उन्होंने खिलाड़ियों को प्रेरित करते हुए लक्ष्य प्राप्त करने में सहयोग का भरोसा दिलाया। टूर्नामेंट में कुल छह टीमें भाग ले रही है जिसमें कुल 22 मैच खेले जाएंगे। मौके पर टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मपाल सिंह, कोषाध्यक्ष सचिन कुमार, सचिव विक्रम सिंह एवं टीम प्रबंधन मुकेश कुमार रिकू, नेता विनोद साह, इंद्रदेव यादव, संजय सान्याल,आनंदी यादव, दरोगी यादव आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी