आपत्तिजनक पोस्ट के बाद पीपरा में दो पक्ष भिड़े, छह घायल

गोपालगंज मोबाइल पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद थाना क्षेत्र के पीपरा गांव में दो पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। इस बीच दोनों ओर से हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 May 2020 08:41 PM (IST) Updated:Mon, 11 May 2020 06:09 AM (IST)
आपत्तिजनक पोस्ट के बाद पीपरा में दो पक्ष भिड़े, छह घायल
आपत्तिजनक पोस्ट के बाद पीपरा में दो पक्ष भिड़े, छह घायल

गोपालगंज : मोबाइल पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद थाना क्षेत्र के पीपरा गांव में दो पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। इस बीच दोनों ओर से हुई मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को समझाने का प्रयास किया। स्थिति सामान्य नहीं होने पर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल तथा एसडीपीओ नरेश पासवान भी मौके पर पहुंच गए तथा लोगों को समझाकर शांत कराया। उधर पुलिस ने दोनों पक्ष के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि शनिवार को पीपरा गांव के युवक मृत्युजंय कुमार के मोबाइल पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट किया गया था। आपत्तिजनक पोस्ट देखने के बाद जब युवक के परिवार के लोग पूछताछ के लिए गांव के जुनैद अली के दरवाजे पर पहुंचे तो दोनों पक्ष में विवाद प्रारंभ हो गया। विवाद बढ़ने के बाद दोनों पक्ष के लोग आपस में उलझ गए तथा मारपीट प्रारंभ हो गई। इस घटना के दौरान दोनों ओर से ईंट-पत्थर भी चले। इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को परिवार के लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना को लेकर दोनों पक्ष ने एक दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक ओर से जुनैद अली के ब्यान पर दर्ज प्राथमिकी में इसी गांव के मृत्युंजय कुमार ,सुरज कुमार, अभिषेक कुमार, अनीश कुमार, विकास कुमार, दिपांशु कुमार, गुड्डू कुमार,आशीष कुमार सहीत 13 लोगों को नामजद किया गया है। जबकि दूसरी पक्ष से विकास कुमार के बयान पर जुनैद अली, अरमान मलिक, नाजीर हवारी, मो. आशिफ, अतारुह रहमान, शाहबाज सहित आठ लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में जुनैद अली, अरमान मलिक, अतारूह रहमान, मो.आशिफ, विकास कुमार, मृत्युंजय कुमार, अभिषेक कुमार, नाजीर हवारी, दिपांशु कुमार,अनिश कुमार को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति कायम है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

chat bot
आपका साथी