चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा युवक गिरफ्तार

चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने चोरी की बाइक को जब्त करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक सहित बाइक चुराने वाले दो अन्य युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दो अन्य युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 07:13 PM (IST)
चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा युवक गिरफ्तार
चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा युवक गिरफ्तार

गोपालगंज। चोरी की बाइक बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने चोरी की बाइक को जब्त करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक सहित बाइक चुराने वाले दो अन्य युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दो अन्य युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि मंगलवार की देर शाम थावे थाना के एएसआइ राजीव कुमार सिन्हा समकालीन अभियान के तहत अस्पताल मोड़ के समीप एनएच 85 पर वाहन चे¨कग अभियान चला रहे थे। तभी उधर से गुजर रहा एक बाइक सवार युवक पुलिस को जांच पड़ताल करते देख भागने लगा। जिसका कुछ दूर पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पुलिस ने बाइक का पेपर मांगा तो युवक के पास नहीं थी। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि बाइक चोरी की है। वह चोरी की बाइक को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने बाइक को जब्त करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया गया युवक चित्तू टोला निवासी शत्रुघ्न कुमार बताया जाता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि चित्तू टोला निवासी गुड्डू साह तथा हेमंत कुमार दोनो मिलकर बाइक चोरी करते हैं। बाइक चोरी करने के बाद उसे बेचने के लिए शत्रुध्न कुमार को दे देते थे। उन्होंने बताया की तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

chat bot
आपका साथी