मारपीट में घायल वृद्ध् की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत

बरौली थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव में चार दिन पूर्व हुई मारपीट की घटना में घायल वृद्ध् की इलाज के क्रम में गोरखपुर में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 04:47 PM (IST)
मारपीट में घायल वृद्ध् की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत
मारपीट में घायल वृद्ध् की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : बरौली थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव में चार दिन पूर्व हुई मारपीट की घटना में घायल वृद्ध् की इलाज के क्रम में गोरखपुर में मौत हो गई। इसी गांव के कुछ लोगों ने उसपर जादू-टोना करने का आरोप लगाकर बेहरमी से पिटाई कर दी थी। घटना के बाद पुलिस ने वृद्ध के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना को लेकर मृतक के पुत्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव के गया रावत (70) वर्षीय पर उनके ही पड़ोस के कुछ लोगों ने जादू-टोन करने का आरोप लगाकर चार दिन पूर्व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में गंभीर रूप से घायल गया रावत को परिवार के सदस्यों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में इलाज के दौरान शनिवार की उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने वृद्ध् के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने मृत गया राम के पुत्र लालकिशोर राम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की घटना की जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी