सोता धरहरा में लगी आग, चार आवासीय झोपड़ियां राख

कटेया थाना क्षेत्र के सोता धरहरा गांव में सोमवार की रात एक आवासीय झोपड़ी में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते तीन और आवासीय झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 03:57 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 08:33 PM (IST)
सोता धरहरा में लगी आग, चार आवासीय झोपड़ियां राख
सोता धरहरा में लगी आग, चार आवासीय झोपड़ियां राख

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के सोता धरहरा गांव में सोमवार की रात एक आवासीय झोपड़ी में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते तीन और आवासीय झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटें देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक चारों झोपड़ी सहित उसमें रखे गए सभी सामान जलकर राख हो गए।

बताया जाता है कि सोता धरहरा निवासी सोमवार की रात अपने खाना खाने के बाद अपने अपने घरों में सो रहे थे। इसी बीच देर रात में इस गांव के निवासी लक्ष्मण राम के आवासीय झोपड़ी में आग लग गई। आग लगने के बाद परिजन झोपड़ी से किसी तरह से बाहर निकल कर शोर मचाने लगे। शोर सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे ग्रामीण आग बुझाने में जुट गए। लेकिन देखते ही देखते आग ने तीन और आवासीय झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि काफी प्रयास के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक चारों आवासीय झोपड़ी सहित उसमें रखे गए सभी सामान जलकर रख हो गए। जिनकी झोपड़ी जली है उनमें लक्ष्मण राम,हृदयाराम, सुभाष राम तथा राजेश राम शामिल हैं। बताया जाता है कि सोता धरहरा में आग लगने की जानकारी मिलने पर अंचल पदाधिकारी अफजल हुसैन के निर्देश पर मौके पर पहुंचे राजस्व कर्मचारी ने नुकसान का जायजा लेते हुए पीड़ित परिवारों को सरकारी सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी