उपचार कराने के बहाने बुलाकर सरपंच पति को पीटा

कुचायकोट थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव के समीप गुरुवार की देर शाम इलाज कराने के बहाने बुलाकर कुछ लोगों ने सरपंच पति डाक्टर को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 06:50 PM (IST) Updated:Sat, 28 Sep 2019 06:30 AM (IST)
उपचार कराने के बहाने बुलाकर सरपंच पति को पीटा
उपचार कराने के बहाने बुलाकर सरपंच पति को पीटा

गोपालगंज : कुचायकोट थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव के समीप गुरुवार की देर शाम इलाज कराने के बहाने बुलाकर कुछ लोगों ने सरपंच पति डाक्टर को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस घटना को लेकर घायल के बयान पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि श्यामपुर गांव निवासी रीना देवी रामपुर माधो पंचायत की सरपंच हैं। इनके पति अनिल कुमार शर्मा चिकित्सक हैं। बताया जाता है कि गुरुवार की देर शाम कुछ लोग डॉ. अनिल कुमार शर्मा के रामपुर माधो बाजार स्थित क्लीनिक पर थे। तभी किसी ने कॉल कर एक मरीज को देखने के लिए बुलाया। कॉल जाने के बाद चिकित्सक मरीज को देखने के लिए जाने लगे। अभी चिकित्सक श्यामपुर नया टोला पोखरे के पास पहुंचे थे कि तभी पहले से घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने इन पर लाठी डंडा से हमला कर इन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल चिकित्सको को इलाज के लिए प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट में भर्ती कराया गया। घायल क बयान पर श्यामपुर गांव निवासी दुल्ले मियां, जुनैद सिद्दीकी, चांद खान, लाडेन खान, रिजवान नट सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी