सासाराम में 21 अपराधी व वारंटी गिरफ्तार, 50 लीटर शराब बरामद

रोहतास पुलिस द्वारा अपराधियों व शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पिछले 24 घंटों के दौरान 21 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 50 लीटर से अधिक विदेशी शराब बरामद की गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 04:48 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 04:48 PM (IST)
सासाराम में 21 अपराधी व वारंटी गिरफ्तार, 50 लीटर शराब बरामद
वारदातों की जानकारी देते एसपी रोहतास आशीष भारती।

संवाद सहयोगी डेहरी आन सोन (रोहतास)। रोहतास पुलिस द्वारा अपराधियों व शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पिछले 24 घंटों के दौरान 21 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 50 लीटर से अधिक विदेशी शराब बरामद की गई है। एक ट्रक एक स्कार्पियो, तीन बाइक व एक जीवित कारतूस भी जप्त किया गया। एसपी आशीष  भारती के अनुसार वाहन चेकिंग के दौरान जिले में कुल 624 वाहनों की जांच की गई। जिसमें यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले 89 वाहनों से कुल 79500 रुपये की राशि वसूली गई। मास्क नहीं पहनने वाले 36 लोगों से 1800 रुपये वसूले गए।

उन्होंने बताया कि शिवसागर थाना क्षेत्र में उत्पाद अधिनियम के तहत भद्र शीला गांव निवासी सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उसी थाना क्षेत्र के जंजरा गांव से उत्पाद अधिनियम के फरार अभियुक्त बबन राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि धर्मपुरा ओपी गौरीशंकर टोला निवासी दीपक कुमार को 50 लीटर से अधिक विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया ।एक बाइक भी जप्त किया गया है । इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव से शराब तस्कर मनीष कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

सासाराम नगर थाना क्षेत्र से उत्पाद अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट के तहत अभीरंजन कुमार और रंजन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।उसी थाना छेत्र से उत्पाद अधिनियम के तहत रवि शंकर कुमार व विकास महतो  को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इनके पास से शराब तस्करी में उपयोग किये जाने वाले स्कार्पियो वाहन भी बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि दिनारा थाना में पास्को एक्ट के एक अभियुक्त मंटू कुमार को काराकाट थाना के मोथा गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।वही नटवार पुलिस ने एससीएसटी एक्ट के फरार अभियुक्त दीपू पांडेय को नदवा गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

एसपी ने बताया कि अकोढ़ीगोला पुलिस ने गम्भीर मारपीट के फरार अभियुक्त सुग्रीव पासवान को बाघोरी बिगहा गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि बिक्रमगंज पुलिस ने एक कांड के वंचित चंद्रदेव यादव व रामजी कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं चोरी कांड के एक अभियुक्त अर्जुन कुमार को झारखंड के तीनपहाड़ी थाना छेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया ।

उन्होंने बताया कि चोरी कांड में सासाराम नगर पुलिस ने एक अभियुक्त सकील को गिरफ्तार किया ।एक ट्रक भी जप्त किया गया है ।वही एससीएसटी थाना ने फरार अभियुक्त कन्हैया कुमार व मनोज उर्फ दरोगा यादव को डालमियानगर थाना के गंगौली गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

chat bot
आपका साथी