दिनदहाड़े मुंशी से दो लाख की लूट

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jul 2014 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jul 2014 10:54 PM (IST)
दिनदहाड़े मुंशी से दो लाख की लूट

संवाद सूत्र, फतेहपुर (गया) :

फतेहपुर थाना मुख्यालय स्थित स्टेशन रोड में बड़ी देवी स्थान के पास दिन के उजाले में अपराधियों ने सासाराम के एक व्यवसायी के मुंशी से दो लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गया। अपराधियों ने सोमवार को दोपहर ढ़ाई बजे घटना को अंजाम दिया है। मुंशी के लिखित बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई।

श्री हनुमानजी मॉडर्न राइस मिल सासाराम के मुंशी विजय प्रसाद से बताया कि वह सियालदह एक्सप्रेस से सुबह 7:30 बजे पहाड़पुर स्टेशन उतरा जहा से वह फतेहपुर बस स्टैंड स्थित अमन किराना स्टोर के पास तगादा के लिए गया। वह अपना खाली बैग यहीं रखकर तरमा गया जहा मिथलेश किराना और भगवती गल्ला ट्रेडर्स में तगादा किया। इन तीनों जगहों पर से उसे एक रुपए भी तगादा नहीं मिला। उसने बताया कि करीब पौने दो बजे तरमा से पुन: फतेहपुर थाना के पास स्थित मुन्ना गल्ला दुकान में तगादा के लिए गया। दुकनदार ने उसे दो लाख रुपए दिया जिसे गिनकर बैग में रखा और वहा से स्टेशन रोड स्थित बड़ी देवी स्थान के पास दिनेश गल्ला दुकान पहुंचा। उसने बताया कि यहा पर बैग को काउंटर पर जैसे ही रखा कि एक युवक आया और बैग को उठाकर तेजी से भागते हुए पहले से खड़ी काले रंग का पल्सर बाइक पर सवार होकर वहा से फरार हो गया। पीड़ित मुंशी ने बताया कि उसके साथ रहे एक अन्य युवक बाइक को चालू कर पहले से तैयार था। उसने बताया कि उसके पीछे शर्ट में दाग लग गया था जिसे धोने के लिए दुकान में लगे चापाकल पर गया था। इसी समय अपराधियों ने अपना काम तमाम कर दिया।

थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को आधा घटा बाद मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने बाइक सवार अपराधियों की तलाश में जुट गई। सभी मुख्य सड़कों पर नाकाबंदी कर दी और वहा से गुजरने वाली सभी बाइक की तलाशी ली गई। लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका।

chat bot
आपका साथी