शोषित पीड़ित मंच ने दूसरे दिन भी दिया धरना

कामेश्वर ¨सह दरभंगा संस्कृत विवि में शोषित पीड़ित कर्मचारी मंच ने दसरे दिन शुक्रवार को भी 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया।

By Edited By: Publish:Fri, 24 Jun 2016 11:31 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jun 2016 11:31 PM (IST)
शोषित पीड़ित मंच ने दूसरे दिन भी दिया धरना

दरभंगा। कामेश्वर ¨सह दरभंगा संस्कृत विवि में शोषित पीड़ित कर्मचारी मंच ने दसरे दिन शुक्रवार को भी 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना दिया। मंच के सचिव शशि शेखर मिश्र ने बताया कि मांगों के समर्थन में कर्मचारी दिनभर नारे लगाते रहे। बाबजूद विवि प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंगा। लोजपा के जिला अध्यक्ष गगन कुमार झा की अध्यक्षता में आयोजित धरना में श्रीदेव मंडल, कृष्णनंदन ¨सह, सुजीत कुमार पासवान, डॉ. उमेश झा, रमेश साह, निखिल आनंद, अवनीश चौधरी, अजय कुमार रमण, प्रदीप यादव, मनोज क मार, उमेश राम ने अपने-अपने विचार रखे।

इनकी मांगें :

--विवि व कॉलेजों के सभी संवर्गों के कर्मियों को मिले एसीपी का लाभ।--शिक्षकेतर कर्मियों को शीघ्र मिले प्रोन्नति।--आरक्षित पदों पर हो बैकलाग के अनुसार नियुक्ति व प्रोन्नति।

--विवि में व्याप्त भ्रष्टाचार पर लगे अंकुशचतुर्थ वर्गीय कर्मियों को शीघ्र मिले वर्दी।--लनामिविवि की तरह एनजीओ के माध्यम से हो वेतन का भुगतान।--पूर्व भू-संपदा पदाधिकारी को वगैर जांच प्रतिवेन का हटाने संबंधी आदेश लें वापस।--कर्मचारी आवास की शीघ्र हो मरम्मत आदि।

chat bot
आपका साथी