मुंशी को गोली मार 90 हजार की लूट

बहेड़ी थाना क्षेत्र के बहड़ी-रोसड़ा मुख्य सड़क पर सहरू चौक पर सोमवार को दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार नकाबपोश दो अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के एक कपड़ा व्यवसायी के मुंशी को गोली मारकर 90 हजार रुपये लूट लिए।

By Edited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 01:45 AM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 01:45 AM (IST)
मुंशी को गोली मार 90 हजार की लूट

दरभंगा । बहेड़ी थाना क्षेत्र के बहड़ी-रोसड़ा मुख्य सड़क पर सहरू चौक पर सोमवार को दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार नकाबपोश दो अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के एक कपड़ा व्यवसायी के मुंशी को गोली मारकर 90 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद अपराधी समस्तीपुर की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी अंजनी कुमार ¨सह घटना स्थल पर पहुंचे और आवश्यक जांच पड़ताल की।

उन्होंने बताया कि घटना के बावत अनुसंधान किया जा रहा है। दोशी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायगा।गोली से घायल मुंशी विजय साह को स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। विजय साह मुजफ्फरपुर के नई बाजार सब्जी मंडी का निवासी है। वह सूतापट्टी स्थित न्यू कमल साड़ी सेंटर में मुंशी का काम करता है। बहेड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन वाहन चें¨कग चलाया जा रहा है। डीएमसीएच में इलाजरत मुंशी विजय साह ने बताया कि वह दिन के करीब ग्यारह बजे मुजफ्फरपुर से बहेड़ी बाजार आया था। दिनभर दुकानदारों से पैसे की वसूली करने के बाद तीन बजे के करीब बहेड़ी बाजार स्थित यूनाईटेड बैंक के पास बस की प्रतीक्षा कर रहा था। इतने में बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। एक युवक बाइक पर ही बैठा रहा जबकि दूसरा बाइक से उतरकर मेरे नजदीक आ गया और रुपये से भरा बैग छीनने लगा। मुंशी के विरोध करने उस युवक ने पिस्तौल से गोली चला दी। गोली विजय की दाहिनी बांह में जा लगी। लोगों के सहयोग से उसे बहेड़ी पीएचसी ले जाया गया। वहां प्राथमिक उचार के बाद डॉक्टरों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया। डीएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है। बहेड़ी थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने डीएमसीएच पहुंचकर जख्मी मुंशी का बयान दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी