संस्कृत विवि के ¨सडिकेट की बैठक कल पटना में

का¨सदसंविवि इसबार 24 सितंबर को पटना में ¨सडिकेट की बैठक करने जा रहा है। कुलसचिव डॉ. सुरेश्वर झा ने बताया कि कुलपति प्रो. नीलिमा सिन्हा के आदेश से यह निर्णय लिया गया है। मालूम हो कि इससे पहले यह बैठक 10 सितंबर को होनी थी। लेकिन, छात्र समागम के आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन के कारण उस दिन ¨सडिकेट की बैठक नहीं हो सकी।

By Edited By: Publish:Fri, 23 Sep 2016 03:02 AM (IST) Updated:Fri, 23 Sep 2016 03:02 AM (IST)
संस्कृत विवि के ¨सडिकेट की बैठक कल पटना में

दरभंगा । का¨सदसंविवि इसबार 24 सितंबर को पटना में ¨सडिकेट की बैठक करने जा रहा है। कुलसचिव डॉ. सुरेश्वर झा ने बताया कि कुलपति प्रो. नीलिमा सिन्हा के आदेश से यह निर्णय लिया गया है। मालूम हो कि इससे पहले यह बैठक 10 सितंबर को होनी थी। लेकिन, छात्र समागम के आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन के कारण उस दिन ¨सडिकेट की बैठक नहीं हो सकी। धर्मशास्त्र विभाग के वरीय शिक्षक डॉ. श्रीपति त्रिपाठी ने कहा कि इससे पहले भी पटना व भागलपुर में ¨सडिकेट की बैठक हो चुकी है। जबकि छात्र समागम के विवि इकाई अध्यक्ष डॉ. कृपानाथ महापात्र का कहना है कि विवि प्रशासन छात्रों की समस्याओं से भय खाकर ¨सडिकेट की बैठक पटना में करने का निर्णय लिया है।

---------

राष्ट्रभाषा व दिनकर पर संगोष्ठी आजदरभंगा, संस: रमावल्लभ जालान महविद्यालय में राष्ट्रकवि रामधारी ¨सह दिनकर की जयंती के मौके पर शुक्रवार को संगोष्ठी आहूत की गई है। प्रधानाचार्य डॉ. नरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि राष्ट्रभाषा व दिनकर विषय पर आयोजित इस संगोष्ठी में कई वक्ता विचार रखेंगे। संगोष्ठी 11 बजे से होगी।

chat bot
आपका साथी