तस्करों के अजब-गजब कारनामे, ट्रेन में ऐसे लाते थे शराब, जानिए

रेल से बुक कर शराब लाई जाती थी। उसे बिहार में खपाया जाता था। बीती रात दरभंगा पुलिस ने इस रैकेट का पर्दाफाश करते हुए शराब के साथ सात तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

By Amit AlokEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2017 09:59 AM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2017 10:53 PM (IST)
तस्करों के अजब-गजब कारनामे, ट्रेन में ऐसे लाते थे शराब, जानिए
तस्करों के अजब-गजब कारनामे, ट्रेन में ऐसे लाते थे शराब, जानिए

दरभंगा [जेएनएन]। शराबबंदी के बाद पुलिस व शराब कारोािबरियों में तू डाल-डाल मैं पात-पात का खेल चल रहा है। ऐसा ही एक मामला दरभंगा के जाले में तब पकड़ा गया, जब पुलिस ने डाक की आड़ में ट्रेन से शराब की ढुलाई का पर्दाफाश करते हुए सात तस्करों को गिरफ्तार किया। घटना सोमवार रात की है।

जानकारी के अनुसार कोलकाता से रक्सौल जानेवाली मिथिलांचल एक्सप्रेस से जोगियारा रेलवे स्टेशन पर शराब की खेप उतारी जाती थी। सोमवार को भी वहां शराब की बड़ी खेप उतारी गई। जोगियारा रेल गुमटी संख्या 28 पर तीन टेम्पो व एक तांगा पर शराब के कार्टून लादे गए। लेकिन, इसकी सूचना पुलिस को मिल गई।

यह भी पढ़ें: शहाबुद्दीन के जेल की सुरक्षा व्यवस्था: थैले में मोबाइल रख जेल के अंदर फेंका

इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर शराब व पांच लाख रुपये नकद के साथ सात तस्करों को पकड़ा। गिरफ्तार अपराधी कूरियर का काम करते हैं। शराब रेल से बुक कराकर लायी जाती थी। कोलकाता में रहनेवाले मजदूर या छोटे- मोटे व्यवसाई कूरियर के माध्यम से रुपये व अन्य सामग्री भेजते हैं। इसी की आड़ में बंगाल निर्मित अंग्रेजी शराब की ढुलाई का काम चल रहा था।

यह भी पढ़ें: जब whatsapp पर अपनी ही DP देख शरमा गए SSP मनु महाराज

chat bot
आपका साथी