ट्रक और स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद, 6 गिरफ्तार

वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अलग-अलग स्थान से ट्रक व स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद कर 6 कारोबारी को गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 12:17 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 12:17 AM (IST)
ट्रक और स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद, 6 गिरफ्तार
ट्रक और स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद, 6 गिरफ्तार

दरभंगा । वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अलग-अलग स्थान से ट्रक व स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद कर 6 कारोबारी को गिरफ्तार किया गया। सिमरी थाना की पुलिस ने बनौली चौर से ट्रक पर लदी 180 कार्टन व विशनपुर पुलिस ने स्कार्पियो से 9 कार्टन हरियाणा निर्मित शराब बरामद किया। स्कार्पियो से 55 हजार नकद एवं दस मोबाइल को जब्त किया है। मुजफ्फरपुर की ओर से जा रही ट्रक का चालक समस्तीपुर के पुरनाही गांव निवासी पुलकित महतो का पुत्र मुकेश कुमार बताया जाता है।

स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार केवटी थाना के गरिया मेघा के रामदेव यादव के पुत्र सुनील कुमार व विजय यादव के पुत्र अमर कुमार यादव, बहादुरपुर थाना के वासुदेवपुर के स्व. राजेन्द्र यादव के पुत्र चंद्रभूषण यादव व विमल यादव के पुत्र संतोष कुमार, सदर थाना के रानीपुर निवासी स्व. अर्जुन दास के पुत्र राजीव दास को गिरफ्तार किया गया। एसएसपी बाबू राम ने सिमरी थाना परिसर पर आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि मुजफ्फरपुर के रास्ते हरियाणा से वालपुट्टी लोड ट्रक पर शराब की बड़ी खेप आने की सूचना पर जिला के सीमावर्ती थाना सिमरी व विशनपुर को बुधवार की रात अलर्ट किया गया था। चे¨कग के दौरान भाग रहे ट्रक को बनौली चौर में पकड़ा गया। तलाशी के क्रम में रॉयल स्टैग व इम्पिरियल ब्लू 1612.800 सौ लीटर तथा स्कार्पियो से 85 लीटर शराब को जब्त कर पांचों को गिरफ्तार किया गया। सभी धंधेबाज से गहन पूछताछ कर शराब के अवैध कारोबारी का पता लगाया जा रहा है। मौके पर डीएसपी अनोज कुमार, इंस्पेक्टर उमेश चंद्र तिवारी, सिमरी व विशनपुर व मब्बी थाना अध्यक्ष पंकज झा, मुकेश कुमार मंडल,गौतम कुमार व सहायक अवर निरीक्षक हंस कुमार भिखारी राम सहित कई पुलिस अधिकारी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी