भागलपुर में होगा राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता, जानें... कितने जिलों की टीमें लेंगी भाग

31 अक्टूबर को सैंडिस कंपाउंड में राज्यस्तरीय विद्यालय अंडर-17 बालक फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ होगा। प्रतियोगिता का क्वाटर और सेमीफाइनल तीन एवं खिताबी मुकाबला चार नवंबर को होगा।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Mon, 29 Oct 2018 03:31 PM (IST) Updated:Mon, 29 Oct 2018 03:31 PM (IST)
भागलपुर में होगा राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता, जानें... कितने जिलों की टीमें लेंगी भाग
भागलपुर में होगा राज्यस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता, जानें... कितने जिलों की टीमें लेंगी भाग

भागलपुर (जेएनएन)। सैंडिस कंपाउंड में राज्यस्तरीय विद्यालय अंडर-17 बालक फुटबॉल प्रतियोगिता की तैयारी शुरू कर दी गई है। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम और बाहरी मैदान के साथ जिला स्कूल के मैदान में भी प्रतियोगिता होगी। मैदान की साफ-सफाई में मजदूरों को लगाया गया है।

जिला खेल अधिकारी प्रमोद यादव ने मैच का रोस्टर जारी कर दिया है। 31 अक्टूबर को पांच दिवसीय प्रतियोगिता का उद्घाटन सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में किया जाएगा। पहला राउंड 31, दूसरा राउंड एक नवंबर, प्री क्वाटर दो नवंबर, क्वाटर फाइनल और सेमीफाइनल तीन एवं खिताबी मुकाबला चार नवंबर को होगा। 38 जिलों और एकलव्य टीमों के खिलाडिय़ों के ठहरने की व्यवस्था जिला स्कूल में की गई है।

पहले राउंड का मैच 31 अक्टूबर को खेला जाएगा। इसमें सारण और अरवल, बेगूसराय और मुजफ्फरपुर, भोजपुर और समस्तीपुर, पटना और दरभंगा, अररिया और सीतामढ़ी, भागलपुर और जहानाबाद, बक्सर और गया के बीच मैच होगा। टाईशीट के मुताबिक दूसरे राउंड के लिए एकलव्य सेंटर की टीम के साथ औरंगाबाद का मैच होगा।

नालंदा और सिवान, रोहतास और गोपालगंज, खगडिय़ा और नवादा, शेखपुरा और किशनगंज, शिवहर और वैशाली, सहरसा और मधेपुरा, मधुबनी और कटिहार, बांका और सुपौल, जमुई और कैमूर, पूर्वी चंपारण और लखीसराय, पश्चिमी चंपारण और मुंगेर के बीच एक नवंबर को दूसरे राउंड का मैच खेला जाएगा। बक्सर और गया के बीच मुकाबले में विजेता टीम दूसरे राउंड में पूर्णिया के साथ खेलेगी।

chat bot
आपका साथी