Purnia Crime : हलसी के महुआडीह गांव के तालाब से मिला लापता सात वर्षीय बालक का शव, स्‍वजनों ने जताया हत्‍या की आशंका

गणतंत्र दिवस के लिए 26 जनवरी को महुआडीह गांव से निकला सात वर्षीय बालक धीरज का शव गांव के एक तालाब से चार दिन बाद बरामद हुआ। स्‍वजनों ने धीरज की हत्‍या किए जाने की बात कहीं है। जबकि पुलिस पानी में डुबने से मौत की बात बता रही हे।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 03:17 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 03:17 PM (IST)
Purnia Crime : हलसी के महुआडीह गांव के तालाब से मिला लापता सात वर्षीय बालक का शव, स्‍वजनों ने जताया हत्‍या की आशंका
गत 26 जनवरी को घर से खेलने निकला लेकिन वापस नहीं लौटा सात साल का धीरज

जागरण संवाददाता, लखीसराय । हलसी थाना क्षेत्र के महुआडीह गांव से चार दिन से लापता श्रवण ठाकुर के सात वर्षीय पुत्र धीरज कुमार का शव शुक्रवार को गांव स्थित रामचंद्र महतो के तालाब से मिली है। शव मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। हलसी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने तालाब से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेज दिया है।

श्रवण ठाकुर का सात वर्षीय पुत्र था धीरज

जानकारी के अनुसार महुआडीह निवासी श्रवण ठाकुर के पुत्र धीरज कुमार 26 जनवरी 2021 को घर से खेलने के लिए निकला लेकिन शाम तक वह वापस नहीं आया। शाम को घर वापस नहीं आने के बाद स्वजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उसके पिता ने धीरज की गुमशुदगी का मामला हलसी थाना में दर्ज कराया। शुक्रवार को धीरज पता नहीं मिला, लेकिन उसका शव श्रवण के घर से पांच सौ गज की दूरी पर रामचन्द्र महतो के तालाब में तैरता हुआ मिला।

धीरज की मौत पर सस्‍पेंस

शुक्रवार की सुबह में गांव का कोई व्यक्ति खेत देखने के लिए उक्त तालाब के रास्ते जा रहा था। इसी दौरान पानी में धीरज का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। धीरज खेलने के दौरान तालाब में गिरकर डूब गया या फिर उसे किसी ने डूबो दिया इसको लेकर सस्पेंस कायम है। मृतक के स्वजनों का मानना है कि किसी व्यक्ति ने धीरज की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि धीरज की मृत्यु पानी में डूबने से हुई है। ऐसे मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

स्‍वजनों का रो रोकर बुरा हाल

बीते चार दिनों से लापता बालक धीरज का शव गांव के एक तालाब में ही मिलने की खबर जब स्‍वजनों को मिला तो गांव में कोहराम मच गया। लोग भागे भागे तालाब के निकट पहुंचे। पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला। देखने से तो लगता था कि वह स्‍नान करने के क्रम में उसकी डुबने से मौत हो गई। पर स्‍वजनों ने हत्‍या की आशंका व्‍यक्‍त की है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी