जमुई: प्रेम-प्रसंग में पति बन रहा था रोड़ा, पत्‍नी ने दो आशिकों के साथ करा दी हत्‍या, 10 दिन पहले हुआ था दुरागमन

जमुई में प्रेम-प्रसंग में एक 22 वर्षीय युवक की हत्‍या का मामला सामने आया है। युवक की शादी छह माह पूर्व हुई थी। दस दिन पहले दुरागमन हुआ था। घर में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन इसी बीच पत्‍नी और उसके आशिक...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Dec 2021 07:16 PM (IST) Updated:Wed, 22 Dec 2021 07:16 PM (IST)
जमुई: प्रेम-प्रसंग में पति बन रहा था रोड़ा, पत्‍नी ने दो आशिकों के साथ करा दी हत्‍या, 10 दिन पहले हुआ था दुरागमन
चंद्रदीप थाना क्षेत्र के सांपों गांव का विक्‍की यादव। फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, जमुई। कहते हैं प्‍यार में लोग अंधे हो जाते हैं और वे कुछ भी कर गुजते हैं। कुछ ऐसा ही मामला जमुई में हुआ है। जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत सांपो गांव निवासी विजेंद्र यादव के 22 वर्षीय पुत्र विक्की यादव की मंगलवार की देर रात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी। बुधवार की सुबह पुलिस ने सापो-छतियेनी पथ से विक्की का खून से लथपथ शव बरामद किया। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों के बीच दहशत व्याप्त हो गया।

बताया जाता है कि मंगलवार की रात ससुराल का आदमी बताकर किसी ने विक्की के मोबाइल पर फोन किया। फोन करने वाले ने बाइक खराब होने की बात कह उसे नट खोलने के लिए रिंच साथ लाने को कहा। जिसके बाद विक्की रिंच लेकर घर से निकल गया और पूरी रात घर नहीं लौटा। इसी बीच स्वजन को जानकारी हुई कि एक युवक का शव छतियेनी-सांपो पथ के समीप फेंका हुआ है।

जानकारी मिलने पर स्वजन आनन-फानन में वहां पहुंचे तो देखा कि विक्की मृत पड़ा है और उसका गला रेता हुआ है। स्वजन द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर चंद्रदीप थानाध्यक्ष आशीष कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज मामले की छानबीन में जुट गए।

प्रेमी संग साजिश रच पत्नी ने वारदात को दिलाया अंजाम

मृतक के स्वजनों ने बताया कि छह माह पूर्व विक्की की शादी शेखपुरा जिला के एकसारबीघा गांव की काजल कुमारी के साथ हुई थी। बीते दस दिसंबर को दुरागमन होने पर विक्की अपनी पत्नी काजल को लेकर घर आया था। इसके कुछ ही दिन बाद ही काजल के मायके से दो युवक उससे मिलने घर आए थे जो विक्की को पसंद नहीं आया। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच मनमुटाव शुरु हो गया और काजल ने घर आए अपने प्रेमी युवक के साथ साजिश रचकर उसकी हत्या करा दी।

प्रथम ²ष्टया पत्नी द्वारा साजिश कर प्रेमी से हत्या कराने की बात सामने आ रही है। ग्रामीणों द्वारा मृतक की पत्नी के साथ दुव्र्यवहार करने का प्रयास किया गया। जिसे पुलिस ने जान पर खेलकर बचा लिया। आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

प्रमोद कुमार मंडल, एसपी, जमुई। 

chat bot
आपका साथी