Bhagalpur: दूसरी शादी के लिए पागल हुआ पति! पत्नी को प्रताडि़त कर भगा दिया मायके, तीनों बच्‍चों पर भी नहीं आयी दया

भागलपुर में एक महिला के साथ प्रताड़ना का एक मामला सामने आया है। पत्नी समेत तीनों बच्चों को घर से निकाल पति ने दूसरी शादी रचा ली है। पीडि़ता ने इसकी सूचना थाने को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 10:51 PM (IST)
Bhagalpur: दूसरी शादी के लिए पागल हुआ पति! पत्नी को प्रताडि़त कर भगा दिया मायके, तीनों बच्‍चों पर भी नहीं आयी दया
भागलपुर में पत्‍नी को छोडकर दूसरी शादी कर ली है।

संवाद सूत्र, बिहपुर (भागलपुर)। भागलपुर के नवगछिया इलाके के बभनगामा निवासी श्यामदेव स‍िंह की पुत्री को उसके ससुरालवालों ने 50 हजार रुपये के लिए प्रताडि़त कर तीन बच्चों समेत घर से निकाल दिया। साथ ही पति खगडिय़ा के मानसी थानान्तर्गत ठठा निवासी रामविलास मंडल की दूसरी शादी रचा ली। पीडि़ता सोनी देवी ने बिहपुर थाने में केस दर्ज कराया है। बताया कि 28 मई 2009 को उसकी शादी हुई थी। शादी में पिता ने ढेरों उपहार दिए थे। शादी के बाद तीन बच्चे हुए। इसके बाद पति समेत ससुर श्रीकांत मंडल व सास सुमित्रा देवी 50 हजार रुपये मायके से लाने के लिए दबाव बनाने लगे।

विरोध करने पर प्रताडि़त किया जाने लगा। गत दिनों धक्का देकर घर से बाहर कर दिया। तब से मायके में हूं। 24 सितंबर को ननदोई कपिल सहनी ने मेरे पति की दूसरी शादी चौथम के सोनवर्षा डुमरी की काजल कुमारी से करा दी। विरोध करने पर सात नवंबर को पति बभनगामा आया और मेरे साथ मारपीट की। नौ नवंबर को फोन पर धमकी दी कि तुम यहां आओगी तो काटकर फेंक देंगे। थानाध्यक्ष राजकुमार स‍िंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हमले में जख्मी युवती ने पिता और चाचा को बनाया आरोपित

सहरसा जिले के सोनवर्षा हटिया रोड की 28 वर्षीय नुपुर निहारिका ने मायागंज अस्पताल में उपचार के दौरान मंगलवार को परिसर स्थित कैंप थाने में फर्द बयान दर्ज कराया। धारदार हथियार से हुए हमले में युवती गंभीर रूप से जख्मी हुई है। उसने बयान में अपने पिता और चाचा को हमलावर बताते हुए उसकी जान लेने की कोशिश का आरोप लगाया। हमले में उसकी कलाई कट गई थी। चिकित्सकों ने उसकी कलाई को सिलाई कर कारगर बना दिया है। हालांकि वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।

नुपुर का आरोप है कि वह अंतरजातीय विवाह करना चाह रही थी, जिससे पिता और चाचा नाराज चल रहे थे। गुस्से में उसकी हत्या की कोशिश की, किसी तरह उसकी जान बची है। कंपनी सेक्रेटरी और एलएलबी की पढ़ाई कर साझे में ला फर्म चला रही नुपुर अपने पार्टनर से शादी करना चाह रही थी।

chat bot
आपका साथी