हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर दशहत में व्यवसायी के स्वजन

24 दिसंबर 2019 की रात मिरजानहाट के तेल व्यवसायी राजीव कुमार साह की हत्या मामल में पुलिस के हाथ 26वें दिन भी खाली हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:11 AM (IST)
हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर दशहत में व्यवसायी के स्वजन
हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर दशहत में व्यवसायी के स्वजन

भागलपुर। 24 दिसंबर 2019 की रात मिरजानहाट के तेल व्यवसायी राजीव कुमार साह की हत्या मामल में पुलिस के हाथ 26वें दिन भी खाली हैं। हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से व्यवसायी के स्वजन दहशत में हैं। एसआइटी द्वारा जांच की धीमी रफ्तार को देख स्वजनों में काफी निराशा है। व्यवसायी की पत्‍‌नी सोनम साह अपने आठ माह के बेटे सक्षम को लेकर न्याय की गुहार लगाने शनिवार को एसएसपी आशीष भारती के पास पहुंची। उन्होंने एसएसपी से कहा कि पति के हत्या के इतने दिन बाद भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हत्या के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।

उन्होंने एसएसपी से कहा कि अपराधियों ने पति को गोली मारने के लिए पहले से योजना बना रखी थी। पति की हत्या के समय उनके साथ स्टॉफ विकास कुमार उर्फ विक्की भी मौजूद था, किंतु उसे अपराधियों ने छुआ तक नहीं है। यह बड़ा सवाल खड़ा करता है। एसएसपी ने राजीव की पत्‍‌नी को आश्वस्त किया कि एसआइटी के साथ वे इसकी समीक्षा करेंगे। एक हफ्ते में इस केस में प्रगति दिखेगी। अब तक कारणों का नहीं चल सका है पता

राजीव के भाई का कहना है कि उसके भाई की बेवजह अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन अब तक कारणों का भी पता नहीं चल सका है। उन लोगों को दुकान पर बैठने में भी भय लगता है। रात को भी वे लोग घर जल्दी चले जाते हैं। बाहर निकलने पर भय बना रहता है। उनका कहना था जिन लोगों ने भाई राजीव की हत्या कराई है। वे लोग कौन हैं, इसकी जानकारी नहीं होना स्वजनों के लिए घातक हो सकता है।

chat bot
आपका साथी