किशनपुर में वर्चस्व को लेकर भिड़े अपराधियों के दो गुट, जमकर ब‍वाल Bhagalpur News

भागलपुर के मिर्जापुर गांव के लगभग 20 लोग हथियार लेकर पहुंचे और फायर झोंकने लगे। गोलियों की आवाज से भगदड़ मच गई। लोग दहशत में हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 10:55 AM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2020 10:55 AM (IST)
किशनपुर में वर्चस्व को लेकर भिड़े अपराधियों के दो गुट, जमकर ब‍वाल Bhagalpur News
किशनपुर में वर्चस्व को लेकर भिड़े अपराधियों के दो गुट, जमकर ब‍वाल Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव में वर्चस्व को लेकर मुड़कटिया बगीचे में अपराधियों के दो गुटों में जमकर गोलीबारी और बमबाजी हुई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नही है। गांव में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही चार थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पांच मिनट पहले ही अपराधी वहां से निकल गए। पुलिस को वहां से एक खोखा मिला है। घटना के बाद से पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि बजे मिर्जापुर गांव के लगभग 20 लोग हथियार लेकर पहुंचे और फायर झोंकने लगे। गोलियों की आवाज से भगदड़ मच गई। कुछ महिलाएं जो अपने मवेशी के साथ बगीचे में थी, उनके साथ भी मारपीट भी की गई। करीब एक घंटे तक यह तमाशा चलता रहा।

ग्रामीणों में चर्चा थी कि किशनपुर और मिर्जापुर के कुछ लोगों के बीच जमीन कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी वजह से वर्चस्व को लेकर गोलीबारी और बमबाजी हुई है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि चार दिन पहले रामप्रीतेश्वर धाम में हुए यज्ञ के दौरान मिर्जापुर और किशनपुर के युवकों के बीच मारपीट हो गई थी। मिर्जापुर के युवक दो तीन दिनों से मिर्जापुर चौक के पास किशनपुर के लोगों से गांव का नाम पूछकर मारपीट कर रहे थे।

इस मामले में सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि प्रखंड परिसर में यज्ञ हुआ था, उसी में किशनपुर और मिर्जापुर के युवकों के बीच मारपीट हुई थी। इसे लेकर दोनों गांव के लोगो के बीच तनाव था। इसी को लेकर बगीचे में लगभग 10 राउंड गोलियां चलीं। इसमें किसी तूफानी यादव का नाम आ रहा है। किसी पक्ष ने केस नहीं किया। पुलिस अपने बयान पर केस करेगी। दोनों तरफ से नाम चिह्नित किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी