विधायक के तेवर गर्म, बोले-जलापूर्ति के लिए सड़क से सदन तक होगा प्रदर्शन

भागलपुर में इन दिनों पेयजल संकट गहरा गया है। लोगों को काफी परेशानी हो रही है। विधायक ने संबंधित पदाधिकारी पर काफी रोष व्‍यक्‍त किया।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 May 2019 09:40 AM (IST) Updated:Sun, 05 May 2019 04:29 PM (IST)
विधायक के तेवर गर्म, बोले-जलापूर्ति के लिए सड़क से सदन तक होगा प्रदर्शन
विधायक के तेवर गर्म, बोले-जलापूर्ति के लिए सड़क से सदन तक होगा प्रदर्शन

भागलपुर [जेएनएन]। शहर में जलापूर्ति संकट से परेशान जनता की शिकायतों से अजीज आकर नगर विधायक अजीत शर्मा ने बुडको, पैन इंडिया और निगम के जलकल अधीक्षक के साथ समीक्षा की। आचार संहिता समाप्त होने तक व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई तो सड़क से विधानसभा तक लड़ाई लड़ी जाएगी। सड़क पर जनता उतरेगी, नगर निगम से लेकर पैन इंडिया के कार्यालय में तालाबंदी कर आंदोलन भी होगा।

विधायक ने 19 डीप बोरिंग के कार्य में विलंब को लेकर सवाल खड़े किए है। शहर को पानी नहीं मिल रहा यह शर्म की बात है। रमजान में पानी किल्लत को दूर नहीं हुआ तो नगर आयुक्त भी नहीं रहेंगे। हालांकि समस्या समाधान के लिए विधायक ने बुडको एमडी अमरेंद्र कुमार से फोन पर बात किया। टैंकर की संख्या बढ़ाने, सबौर के बाबूपुर स्थित गंगा की मुख्य धारा से वाटर वक्र्स में जलापूर्ति के प्रोजेक्ट की स्वीकृति देने और नए मोटर पंप खरीदारी का आग्रह किया। एमडी से भागलपुर आकर योजना की समीक्षा का आग्रह किया गया है।

पैन इंडिया और बुडको को बोरिंग में पाइप बढ़ाने की दिशा में कारगर कदम उठाने का निर्देश दिया। प्याऊ और नए डीप बोरिंग में बिजली कनेक्शन के लिए विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को सहयोग का निर्देश दिया। पीएचईडी विभाग के कार्यपालक अभियंता को खराब चापाकल को दुरुस्त करने का भी निर्देश दिया है। साथ नगर निगम को भी खराब पड़े चापाकल और प्याऊ को चालू करने को कहा गया है। इस मौके पर पार्षद संजय सिन्हा, बुडको के सहायक अभियंता पुष्पेश, अंजनी, हरेराम चौधरी, अभय आनंद, सोईन अंसारी और अभिषेक आदि मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी