एसी कोच का शौचालय बना झरना, यात्रियों को भीगने से हुई परेशानी

धवार को ट्रेन एक नंबर प्लेटफॉर्म पर प्लेस हुई। ट्रेन खड़ी होने के बाद पैसेंजर ऑटोमेटिक थर्मल स्क्रीनिंग कराकर अपने-अपने कोच में गए। इस दौरान एसी थ्री कोच के बी-टू के एक शौचालय में छत लीक करने के कारण यात्रियों को परेशानी हुई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Nov 2020 09:54 PM (IST) Updated:Wed, 04 Nov 2020 09:59 PM (IST)
एसी कोच का शौचालय बना झरना, यात्रियों को भीगने से हुई परेशानी
अंग एक्सप्रेस के एसी कोच में ओवर फ्लो के कारण टंकी से टपकने लगा पानी।

भागलपुर, जागरण संवाददाता। भागलपुर से यशवंतुपर जा रही (बेंग्लुरु) अंग एक्सप्रेस के यात्रियों को रेलवे की लापरवाही का खामियाजा उठाना पड़ा। लापरवाही इस कदर कि एसी कोच में सफर कर रहे पैसेंजर शौचालय में पूरी तरह भींग गए। इसके बाद यात्रियों ने दूसरे शौचालय का इस्तेमाल किया। दरअसल, अंग एक्सप्रेस का परिचालन अभी स्पेशल के रूप में हो रहा है।

बुधवार को ट्रेन एक नंबर प्लेटफॉर्म पर प्लेस हुई। ट्रेन खड़ी होने के बाद पैसेंजर ऑटोमेटिक थर्मल स्क्रीनिंग कराकर अपने-अपने कोच में गए। इस दौरान एसी थ्री कोच के बी-टू में सफर करने वाले मनोज यादव, श्रीकांत सिंह मुकेश कुमार, सुप्रीया कुमारी, राजकुमार और प्रदीप कुमार अपने कोच में गए।

ट्रेन स्टेशन से छूटने से पहले कोच में बैठे यात्री शौचालय गए तो एक शौचालय की छत से लगातार पानी का रिसाव हो रहा था। इस दौरान यात्री भी भींग गए। इसके बाद कोच के दूसरे शौचालय का यात्रियों ने इस्तेमाल किया।

कोरोना से बांका निवासी बुजुर्ग की मौत

वहीं, जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती बांका के एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पिछले तीन दिनों में चार कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, जिले में कोरोना के 31 नए मरीज मिले हैं। इनमें शहरी क्षेत्र के सात मरीज शामिल हैं। पिछले दो सप्ताह से जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आई है। जिले में अब तक 8481 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं इनमें 8135 लोग स्वस्थ हुए। 71 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। बांका 72 वर्षीय बुजुर्ग को 21 अक्टूबर को भर्ती किया गया था। मंगलवार को उसकी मौत हो गई। सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि जिले में मिले 31 कोरोना मरीजों में से सात शहरी क्षेत्र के हैं।

इधर, रेल अधिकारी का कहना है कि शौचालय की पानी टंकी में पानी का भराव ज्यादा होने की वजह से कभी-कभी ओवरफ्लो हो जाता है। इस वजह से पानी का रिसाव होता है। भागलपुर से ट्रेन छूटने के कुछ देर बाद पानी टपकना बंद हो गया। इसके बाद यात्रियों ने राहत ली।

chat bot
आपका साथी