मोदी की सभा को ले बदला स्कूलों का समय

By Edited By: Publish:Tue, 15 Apr 2014 12:10 AM (IST) Updated:Tue, 15 Apr 2014 12:10 AM (IST)
मोदी की सभा को ले बदला स्कूलों का समय

माउंट असीसि के हेड मास्टर फादर कुरियन ने बताया कि नर्सरी व केजी की कक्षाएं सुबह 10:30 बजे तक चलेंगी। कक्षा एक से कक्षा 12 तक के छात्रों की छुट्टी सुबह 11:30 बजे होगी।

-----------------------

माउंट कार्मेल की प्राचार्य सिस्टर लविता ने बताया कि नर्सरी-केजी की कक्षाओं की छुट्टी सुबह 10:30 बजे और एक से 12वीं कक्षा की छुट्टी दोपहर 12 बजे होगी।

----------------------

सेंट टेरेसा के वरिष्ठ शिक्षक नीलकमल राय ने बताया कि एलकेजी से कक्षा चार तक के बच्चो की छुट्टी सुबह 10:30 बजे और पांचवी से दसवीं तक के बच्चों की छुट्टी सुबह 11:00 बजे होगी।

------------------------

जागरण संवाददाता, भागलपुर : नरेंद्र मोदी की भागलपुर में होने वाली सभा के मद्देनजर शहर के तीन प्रमुख निजी स्कूलों ने मंगलवार को जल्दी छुट्टी करने की घोषणा की है। इन स्कूलों में कक्षाएं आम दिनों की तरह दोपहर 2.10 बजे तक संचालित नहीं होंगी।

स्कूल प्रबंधनों ने अपने यहां पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों से अपील की है कि वे समय से अपने बच्चों को स्कूलों से घर ले जाएं। स्कूल प्रबंधनों का मानना है कि चुनावी सभाओं में आने वाली गाड़ियों और लोगों की भीड़ से शहर में यातायात की समस्या उत्पन्न हो जाती है। बच्चे चिलचिलाती धूप में घंटों जाम में फंसे रहते हैं। बच्चों की सेहत और अभिभावकों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

chat bot
आपका साथी