लोजपा नेता को जान से मारने की मिली धमकी

संसू, अररिया: अररिया। लोजपा नेता सह सामाजिक कार्यकर्ता अजय कुमार झा को नव निर्वाचित जिला पि

By Edited By: Publish:Fri, 24 Jun 2016 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jun 2016 03:00 AM (IST)
लोजपा नेता को जान से मारने की मिली धमकी

संसू, अररिया:

अररिया। लोजपा नेता सह सामाजिक कार्यकर्ता अजय कुमार झा को नव निर्वाचित जिला परिषद अध्यक्ष आफताब अजीम उर्फ पप्पू अजीम के बड़े भाई तारिक अजीम ने बुधवार को जान से मारने तथा दंगा करवाने की धमकी दी है। यह धमकी लोजपा नेता को उस समय मिली जब वे किसी कारण अररिया के सांसद तसलीमुद्दीन के समक्ष बैठे थे। धमकी मिलने के बाद लोजपा नेता ने उसी समय एसपी सुधीर कुमार पोरिका समेत कई अन्य अधिकारियों को दूरभाष पर दिया। फिर उन्होंने लिखित सूचना सदर थाना पुलिस को दी है। घटना की पुष्टि करते हुए एसपी ने बताया कि लिखित सूचना मिलने पर आगे की कार्रवाई होगी।

पुलिस को दी गयी सूचना में लोजपा नेता ने बताया कि किसी कारण से वह अपने कई अन्य लोगों के साथ सांसद के पास बैठे हुए थे। उसी समय मोबाइल नम्बर 9334218111 से उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन कर्ता ने अपना नाम तारिक अजीम बताया। फोनकर्ता ने कहा कि जिप अध्यक्ष का रिजल्ट मालूम हो ही गया होगा। इसके बाद फोन कर्ता ने दंगा करवाने तथा गोली से छलनी करने की धमकी दी। यदि हिम्मत है तो अपने जान का हिफाजत कर लो। धमकी मिलने के बाद उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना एसपी समेत कई अन्य अधिकारियों को दी ।

लोजपा ने बताया कि जिला परिषद अध्यक्ष चुनाव में अशोक भगत को वह अपना नैतिक समर्थन दिया था। इसी कारण जिप अध्यक्ष के भाई ने उसे जान मारने की धमकी दिया है। लोजपा नेता को आशंका है धमकी देने वाला कहीं समाज में कहीं विद्वेष न फैला कर उनकी हत्या न कर दे।

chat bot
आपका साथी