Jk Tyre ने भारत में प्रीमियम मोटरसाइकिल्स के लिए लॉन्च किया Blaze Rydr टायर

JK TYRE ने भारत में प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज के लिए नए वेरिएंट - “BLAZE RYDR BR43” को लॉन्च किया है

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 06:22 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 06:22 PM (IST)
Jk Tyre ने भारत में प्रीमियम मोटरसाइकिल्स के लिए लॉन्च किया Blaze Rydr टायर
Jk Tyre ने भारत में प्रीमियम मोटरसाइकिल्स के लिए लॉन्च किया Blaze Rydr टायर

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। JK TYRE ने भारत में प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज के लिए नए वेरिएंट - “BLAZE RYDR BR43” को लॉन्च किया है। एडवांस क्वालिटी, शानदार डिजाइन और जबरदस्त परफॉर्मेंस का अनुभव कराकर यह टायर राइडर्स की सभी उम्मीदों को पूरा करेंगे। कंपनी के मुताबिक BLAZE RYDR संकरी सड़कों या इमरजेंसी लेन पर शानदार ग्रिप और स्थिरता बनाए रखता है। इसके साथ ही सड़कों पर मजबूत पकड़ बनाए रखने और पानी भरी सड़कों पर मोटरसाइकिल को फिसलने से बचाने के लिए टायर के ऊपर का हिस्सा एक खास ट्रेड पैटर्न से बनाया गया है।

BLAZE RYDR BR43 को हाइवेज पर और शहरों में परफॉर्मेस के लिए 140/70-17 ट्यूबलेस आकार में विकसित किया गया है। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि यह टायर राइडर्स को पूरे कंट्रोल के साथ सुविधाजनक राइडिंग का अनुभव लेने की इजाजत देते हैं और टायर के ऊपरी हिस्से में बेहतरीन क्वालिटी के रबर का इस्तेमाल किया गया है।

JK Tyre & Industries Ltd के मार्केटिंग डायरेक्टर, विक्रम मल्होत्रा ने कहा, "अपने उपभोक्ताओं के ड्राइविंग और राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हम उत्पादों को विकसित करते हैं। हाल ही में हमने टू-व्हीलर टायर के सेमगेंट में प्रवेश किया है और इस संबंध में मार्केट से मिला रिस्पांस काफी उत्साहजनक मिला। BLAZE RYDR BR43 ज्यादा इंजन क्षमता के मोटरबाइक राइडर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी का एक और शानदार प्रॉडक्ट है। हमें पूरा विश्वास है कि इससे उपभोक्ताओं का बाइक से सफर करने का अंदाज और सुहाना हो जाएगा। यह बाजार की उभरती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कंपनी ऐसे टायरों को बाजार में पेश करना चाहती है, जो बाजार की तेजी से बदलती हुई जरूरतों के साथ रफ्तार बनाए रखें।"

यह भी पढ़ें:

Hero Xtreme 200S First Ride Review: 200 CC स्पोर्ट्स सेगमेंट में साबित होगी गेम चेंजर

Mahindra TUV300 का नया अवतार भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 8.39 लाख से शुरु

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी