Yamaha Motor India ने केरल सरकार को दी 30 लाख रुपये की सहायता राशि

Yamaha Motor India Group (YMIG) ने केरल में आई तबाही के बाद पुनर्निर्माण के लिए केरल सरकार को 30 लाख रुपये की सहायत राशि दान की है।

By Shridhar MishraEdited By: Publish:Mon, 08 Oct 2018 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 08 Oct 2018 02:11 PM (IST)
Yamaha Motor India ने केरल सरकार को दी 30 लाख रुपये की सहायता राशि
Yamaha Motor India ने केरल सरकार को दी 30 लाख रुपये की सहायता राशि

नई दिल्ली(ऑटो डेस्क)। Yamaha Motor India Group (YMIG) ने केरल में आई तबाही के बाद पुनर्निर्माण के लिए केरल सरकार को 30 लाख रुपये की सहायत राशि दान की है। यामाहा मोटर इंडिया ने इसकी घोषणा शुक्रवार को की, जहां कंपनी ने बताया कि केरल में आई तबाही के बाद कर्मचारियों ने बतौर वॉलिंटियर अपनी आधे दिन की सैलरी दान करने का फैसला लिया।

कंपनी की प्रेस रिलीज के मुताबिक यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप (YMIG) के वरिष्ठ अधिकारियों समेत कंपनी के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट ताकाहीरो हेनमी ने केरल मुख्यमंत्री को आपदा राहत कोष के लिए 9 लाख रुपये का चेक दिया। वहीं, बाकि बची हुई 21 लाख रुपये की राशि केरल में यामाहा के कर्मचारियों और स्टाफ डीलर को दी गई, जिन्हें बाढ़ के दौरान काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है।

इस दौरान कंपनी के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट ताकाहीरो हेनमी ने कहा, “राज्य को भारी प्राकृतिक आपदा का सामना करना पड़ा है, ऐसे में हम लोगों को राज्य के पुनर्निर्माण के लिए एक साथ आना होगा। मुझे अपने कर्मचारियों पर गर्व है जिन्होंने अपने एक दिन की सैलरी को दान करने का फैसला लिया। राज्य की बेहतरी के लिए हम आगे भी सहायता करते रहेंगे”

इससे पहले कंपनी ने आपदा का शिकार हुए कमर्चारियों और डीलर स्टॉफ की मदद के लिए केरल के कई जिलों में अपनी बचाव टीम भेजी थी। वहीं, कंपनी ने केरल के ग्राहकों की मदद करने के लिए 30 अगस्त 2018 को व्हीकल रीफ्रेश कैम्प का भी आयोजन किया था।

यह भी पढ़ें:

Isuzu MU-X फेसलिफ्ट 16 अक्टूबर को भारत में होगी लॉन्च, जानें नए वर्जन में क्या होगा खास

TVS Apache RTR 160 की बंपर सेल, महज 6 महीने में बिकी 1 लाख से ज्यादा बाइक्स

Porsche 935 करीब 5.9 करोड़ रुपये की कीमत में हुई पेश, 691 BHP से मिलेगी सुपरफास्ट स्पीड

इंडियन FTR100 हुई पेश, भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च 

chat bot
आपका साथी