SKODA ने पेश किया 'एनीटाइम वारंटी' पैक, ग्राहकों को मिलेगा ये बड़ा फायदा

नई एनीटाइम वारंटी को जो खास बनाता है वह यह है कि 7 साल के भीतर कोई भी स्कोडा कार और/या 1.3 लाख किमी से कम का माइलेज इंस्पेक्शन और सर्टिफिकेशन के बाद इसके लिए पात्र हैं। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 04:15 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 04:15 PM (IST)
SKODA ने पेश किया 'एनीटाइम वारंटी' पैक, ग्राहकों को मिलेगा ये बड़ा फायदा
स्कोडा ग्राहकों को मिलेगा ये बड़ा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आपके पास स्कोडा की कार है तो आपके लिए यह जरूरी खबर है। क्योंकि,स्कोडा ऑटो इंडिया ने 'एनीटाइम वारंटी' नाम से एक नया वारंटी पैकेज पेश किया है। इससे ग्राहकों को फायदा मिलने वाला है। किस तरह से काम करेगा ये पैकेज और आपको इससे क्या फायदा मिलने वाला है। उसके बारे में इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं।

'एनीटाइम वारंटी'

'एनीटाइम वारंटी' का मकसद उन ग्राहकों को लाभ देना है, जिनके पास कोई भी वारंटी पैक नहीं है या फिर एक्सपायर हो गया है। यह वारंटी पैकेज मूल रूप से 1-वर्ष/20,000 किमी का है। इसको ग्राहक अपने मौजूदा वारंटी में भी एड करवा सकते हैं।

नई एनीटाइम वारंटी को जो खास बनाता है वह यह है कि 7 साल के भीतर कोई भी स्कोडा कार और/या 1.3 लाख किमी से कम का माइलेज इंस्पेक्शन और सर्टिफिकेशन के बाद इसके लिए पात्र हैं। इसके अलावा, जिन ग्राहकों की मौजूदा वारंटी समाप्त हो चुकी है, वे कार के इंस्पेक्शन स्टैंडर्ड को पूरा करने के बाद कभी भी वारंटी खरीद सकते हैं।

कुछ महीने पहले लॉन्च हुई थी स्कोडा की ये कार

कुछ महीने पहले स्कोडा इंडिया ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड साइज एसयूवी कुशाक के एक साल पूरे होने की खुशी में इसके एनिवर्सरी एडिशन को भी लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि कुशाक को पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था और तब से इस एसयूवी ने बिक्री के कई नए रिकॉर्ड बनाएं।

यह भी पढ़ें

Maruti के इन 3 पॉपुलर कारों में जोड़े गए ये खास फीचर्स, अद्भुत होगा केबिन का एक्सपीरिएंस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए टूटे लोग, मात्र 15 दिनों में 18,600 लोगों ने की बुकिंग

chat bot
आपका साथी