देश की सबसे लोकप्रिय बाइक Hero Splendor+ को यहां से खरीदने पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

Paytm से अगर आप Hero Splendor Plus बाइक को खरीदते हैं तो इस Bike पर कंपनी आकर्षक कैशबैक ऑफर दे रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Sun, 29 Dec 2019 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 29 Dec 2019 05:52 PM (IST)
देश की सबसे लोकप्रिय बाइक Hero Splendor+ को यहां से खरीदने पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट
देश की सबसे लोकप्रिय बाइक Hero Splendor+ को यहां से खरीदने पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Motocorp भारत में अपनी किफायती बाइक्स के लिए जानी-जाती है, अगर आप इस समय हीरो की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero Splendor+ को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। इस समय Paytm Hero Splendor+ की खरीद पर आकर्षक कैशबैक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेशफिकेशन के लेकर डाइमेंशन और कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Hero Splendor+ में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 8.36 Ps की पावर और 5000 Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो हीरो स्प्लेंडर प्लस का इंजन 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hero Splendor+ के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो Hero Splendor+ के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर सस्पेंशन और रियर में 5-स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक एब्स्रोबर के साथ स्विंग आर्म सस्पेंशन दिया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो हीरो स्प्लेंडर प्लस की लंबाई 2000mm, चौड़ाई 720mm, ऊंचाई 1040mm, व्हीलबेस 1230mm, कर्बे वेट 109 किलो, ग्राउंड क्लीयरेंस 159mm, फ्यूल टैंक 10.5 लीटर का है।

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Hero Splendor+ को Paytm से खरीदने पर 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कीमत की बात की जाए तो Hero Splendor+ की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 51,790 रुपये है।

यह भी पढ़ें: मात्र 5.82 लाख रुपये में मिल रही 28Km का माइलेज वाली ये किफायती Sedan, फैमिली के लिए ऐसे है बेस्ट

यह भी पढ़ें: सर्दियों में कार कभी नहीं करेगी दिक्कत, बस फॉलो करें ये आसान टिप्स

chat bot
आपका साथी