निसान ने लॉन्च की नई सनी, नए फीचर्स पर कीमत है पुरानी

नए साल के लिए निसान ने अपनी सेडान कार सनी का नया अवतार लॉन्च किया है। कार में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है।

By Bani KalraEdited By: Publish:Tue, 17 Jan 2017 04:23 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jan 2017 09:35 PM (IST)
निसान ने लॉन्च की नई सनी, नए फीचर्स पर कीमत है पुरानी
निसान ने लॉन्च की नई सनी, नए फीचर्स पर कीमत है पुरानी

नई दिल्ली: नए साल के लिए निसान ने अपनी सेडान कार सनी का नया अवतार लॉन्च किया है। कार में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है। नई सनी में नई फैब्रिक सीट्स, नए क्रोम हैंडल डोर, ब्लैक कैबिन, और नया Sandstone Brown कलर एक्सटीरियर मिलेगा जैसे कई अच्छे फीचर्स को देखा जा सकता है। इन तमाम फीचर्स के लिए कंपनी ग्राहकों से कोई नया पैसा नहीं लेगी।

नए फीचर्स वाली सनी की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 7.91 लाख रुपये से शुरु होती है। कंपनी की माने तो नई सनी में नए फीचर्स देने के बावजूद इसकी कीमत में कोई इजाफा नहीं किया है। नई सनी ग्राहकों के लिए वैल्यू फॉर मनी कार साबित होगी।

इंजन की बात करें तो सनी में पॉवरफुल 1498cc का HR15 पेट्रोल इंजन लगा है जो XTRONIC CVT ट्रांसमिशन से लैस है। इसके अलावा यह कार 1461cc K9K, dci डीजल के साथ भी है। यह मॉडल 5 स्पीड मैन्युअल गियर से साथ है। वही यह एक लीटर में 22.71 किलोमीटर की माइलेज देती है।


लुक्स के मामले में यह कार आपको जरूर लुभा सकती है। इसका बिगर साइज़ इसका प्लस पॉइंट है वही कार का कैबिन रूमी है। पांच लोग इसमें बड़े ही आराम से सफर कर सकते हैं। इसके अलावा सनी में बूट स्पेस कमाल है। अगर आप लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे है और आपके पास ज्यादा सामन है तो आपको सनी निराश होने का मौका नहीं देगी। नई सनी पर कंपनी 2 साल अथवा 50 हजार किलोमीटर की वार्रेंटी दे रही है। इसके अलावा कार पर फ्री रोड साइड असिस्ट की भी सुविधा मिलेगी।

chat bot
आपका साथी