निसान की कारें हुईं 30 हजार रुपये तक महंगी

निसान इंडिया ने भारत में अपनी सभी कारों के दाम बढ़ाने का ऐलान कर दिया है साथ ही डैटसन ब्रांड की कारों के दाम भी बढ़ा दिए हैं नई कीमतें 1 जनवरी से लागू होंगी।

By Bani KalraEdited By: Publish:Tue, 13 Dec 2016 12:51 PM (IST) Updated:Tue, 13 Dec 2016 04:03 PM (IST)
निसान की कारें हुईं 30 हजार रुपये तक महंगी

नई दिल्ली (बनी कालरा) निसान इंडिया ने भारत में अपनी सभी कारों के दाम बढ़ाने का ऐलान कर दिया है साथ ही डैटसन ब्रांड की कारों के दाम भी बढ़ा दिए हैं नई कीमतें 1 जनवरी से लागू होंगी।

निसान मोटर इंडिया के अरुण मल्होत्रा, (एम.डी, निसान मोटर इंडिया) ने कहा की कीमतें बढ़ाने के पीछे कच्चे माल की कीमततों में बढ़ोतरी है। कीमतें बढ़ाने के बाद कंपनी को पूरी उम्मीद है ग्राहकों का सपोर्ट पहले की तरह बरकरार रहेगा इतना ही नहीं कंपनी अपनी प्रोडक्ट्स में क्वालिटी में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

निसान अपनी कटिंग एज टेक्नोलॉजी के लिए दुनियाभर में मशहूर है। निसान के पास SUV, सेडान, कॉम्पैक्ट MPV, स्माल कार्स और हाई स्पीड स्पोर्ट्स कार मौजूद है। जबकि डैटसन ब्रांड के तहत कंपनी के पास छोटी कार गो, गो प्लस और रेडी-गो शामिल हैं। रेडी-गो कंपनी की सबसे हिट कार साबित हुई है। भारत में इससे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

नोटबंदी के बाद भारतीय ऑटो सेक्टर में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है क्योकिं नोटबंदी की वजह से ग्राहक कार खरीदने से कतरा रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों को कंपनियां नए-नए और शानदार ऑफर्स दे रही है। ऑटो कंपनियां अब फुल फाइनेंस की सुविधा भी अब ग्राहकों को दे रही हैं। नवंबर महीने की सेल में आई गिरावट के बावजूद ऑटो कंपनियां सरकार के नोटबंदी को सपोर्ट कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी