2 जीत के साथ Honda राइडर्स ने हासिल किए 5 पोडियम

IDEMISTU होंडा रेसिंग इंडिया की टीम MRF MMSC FMSCI इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप के राउंड 3 में मजबूत होकर लौटी है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Mon, 05 Aug 2019 11:13 AM (IST) Updated:Mon, 05 Aug 2019 11:19 AM (IST)
2 जीत के साथ Honda राइडर्स ने हासिल किए 5 पोडियम
2 जीत के साथ Honda राइडर्स ने हासिल किए 5 पोडियम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। IDEMISTU होंडा रेसिंग इंडिया की टीम MRF MMSC FMSCI इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप के राउंड 3 में मजबूत होकर लौटी है। प्रो-स्टॉक 165 और प्रो-स्टॉक 201-300 वर्ग में अपनी पहली पंक्ति में बढ़त बनाते हुए, IDEMITSU Honda India रेसिंग टीम के सवारों ने टीम की किटी में 5 पोडियम शामिल किए।

रेस के रिजल्ट और टीम की तैयारी के बारे में बताते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के ब्रांड एंड कम्यूनिकेशन के वाइस प्रेसिडेंट प्रभु नागराज ने कहा कि यह IDEMISTU Honda रेसिंग इंडिया टीम के लिए एक महान दिन था। चेन्नई में अपनी अगली एआरआरसी दौड़ से एक हफ्ते पहले, राजीव टॉप फॉर्म में हैं। ट्रैक पर निर्णय लेने और उनकी रणनीति सही होने से उन्हें लास्ट लेप में कदम रखने और लगातार तीसरी पीएस-165 सीसी रेस जीतने में मदद मिली। सारथ ने चैंपियनशिप फिनिशिंग में अपने टॉप 2 रैंक का भी बचाव किया। पीएस 201-300 सीसी क्लास में हमारी राइडर तिकड़ी ने आज की दौड़ में सभी 3 पोडियम फिनिश हासिल किए हैं। इस बीच नियमित ट्रैनिंग और ट्रैक प्रेक्टिस के परिणामस्वरूप, IDEMITSU होंडा इंडिया टैलेंट कप नेक्स्ट-जीन टेलेंट जैसे मिकाइल, वरून, क्रिटिक, काविन NSF250R पर अपने लेप समय पर अच्छा सुधार दिखा रहे हैं।

ProStock 165 सीसी: राजीव ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की, अनीश (तीसरे) होंडा के लिए एक डबल पोडियम बनाए।

एक बार फिर से लगातार तीसरी दौड़ के दौरान, होंडा की एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप के राइडर राजीव सेतु ने ग्रिड पर अपनी पहली स्थिति शुरू करने की अच्छी शुरुआत की। जगन द्वारा लेप 3 में एक त्वरित ओवरटेक के बावजूद, राजीव ने अपने को शांत रखा और उन्हें पास से गुजरने के मौके का इंतजार करते हुए करीब से देखा। अंत में, यह आखिरी 6 वीं लेप में आया जब राजीव की त्वरित पैंतरेबाजी के परिणामस्वरूप वह केवल 12: 01: 973 में चेकर लाइन को पार कर गया।

IDEMISTU होंडा रेसिंग इंडिया टीम के लिए डबल पोडियम बनाने में उनकी टीम के साथी सारथ कुमार थे जिन्होंने 12: 02: 833 के कुल समय के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

ProStock 201-300सीसी: IDEMITSU होंडा रेसिंग इंडिया तिकड़ी सभी पोडियम फिनिश को पूरा किया।

ProStock 201-300सीसी क्लास में अपने पहले सीजन में IDEMISTU Honda रेसिंग इंडिया की टीम से राइडर तिकड़ी का दबदबा कायम है। सुबह 1: 57: 384 के क्वालिफायर के बाद हुबली बॉय अनीश शेट्टी ने रेस में भी अपनी स्पीड बनाए रखी। घड़ी को 12: 11: 667 पर रोकते हुए अनीश ने इस क्लास में अपनी दूसरी जीत हासिल की। पोडियम को पूरा करने में बेंगलुरु बॉय अभिषेक वी (दूसरे) और लोकल बॉय अरविंद बी (तीसरे) स्थान पर था।

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में कार के साथ हमेशा रखें ये 5 चीजें, नहीं आएगी कभी परेशानी

ये भी पढ़ें: 90 के दशक की लोकप्रिय Yamaha Rx 100 आज भी है युवा दिलों की धड़कन, जानें क्यों हुई थी बंद

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी