Honda H'ness CB350 की डिलीवरी शुरू, Royal Enfield बाइक्स को देगी कड़ी टक्कर

फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए और ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए कंपनी ने Honda Hness CB350 को लोगों तक पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है। Hness CB350 को 1.85 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है।

By Vineet SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 08:35 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 08:35 AM (IST)
Honda H'ness CB350 की डिलीवरी शुरू, Royal Enfield बाइक्स को देगी कड़ी टक्कर
Honda H'ness CB350 की डिलीवरी हुई शुरू (Photo Credit: Honda)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। हाल ही में लॉन्च हुई Honda H'ness CB350 बाइक की डिलीवरी भारत में शुरू की जा चुकी है, दरअसल ये जानकारी बुधवार को Honda Motorcycle की तरफ से दी गई है। आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए और ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए कंपनी ने इस बाइक को लोगों तक पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है। H'ness CB350 को 1.85 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है। ये बाइक रॉयल एनफील्ड बाइक को टक्कर देगी। अगर आप भी ये बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं।

इंजन और पावर: अगर बात करें Honda H'ness CB350 के इंजन और पावर की तो इस बाइक में 346 cc, एयर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है। ये इंजन 21hp की मैक्सिमम पावर और 30Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

अगर बात करें फीचर्स की तो H'ness CB350 में ग्राहकों को बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक और राइड असिस्ट फीचर्स मिलेंगे जिनमें होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC), होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम (HSVCS), असिस्ट और स्लीपर क्लच के साथ डुअल चैनल ABS जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। ये बाइक 3 कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है जिनमें प्रीशियस रेड मेटैलिक, पर्ल नाइट स्टार ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मेटालिक जैसे कलर्स शामिल है।

कीमत: अगर Honda H'ness CB350 के बेस DLX वेरिएंट की बात करें तो इसके लिए ग्राहकों को 1.85 लाख रुपये और हाई DLX प्रो वेरिएंट के लिए 1.90 लाख रुपये (एक्स शोरूम, गुरुग्राम) कीमत चुकानी पड़ेगी।

chat bot
आपका साथी