जेमोपाई इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिल्ली-एनसीआर में शुरू हुई डीलरशिप, जानें बुक करने के लिए कैसे करें अप्लाई

Gemopai इलेक्ट्रिक की मौजूदा स्कूटर रेंज में एस्ट्रिड लाइट राइडर और मिसो शामिल हैं। कंपनी 60 से अधिक डीलरशिप के साथ वर्तमान में मौजूद है। वहीं कंपनी भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी वेरिएंट पर 2000 रुपये से लेकर 5500 तक की छूट दे रही है।

By BhavanaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 10:45 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 09:28 AM (IST)
जेमोपाई इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिल्ली-एनसीआर में शुरू हुई डीलरशिप, जानें बुक करने के लिए कैसे करें अप्लाई
Gemopai Electric Scooter की तस्वीर. (फोटो साभार: जेमोपाई )

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Gemopia Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए सरकार और वाहन निर्माता कंपनियां पूरी तरह से सक्रिय हैं। इसी क्रम में इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी जेमोपाई ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में दो डीलरशिप शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्रिकी को बढ़ावा देने के लिए नोएडा में AVR इकोराइड्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ और गाजियाबाद में EV ट्रेडों के साथ समझौता किया है। 

हालांकि कंपनी को उम्मीद है कि इस वर्ष के अंत तक वाहनों की ब्रिकी में 100 प्रतिशत तक बढ़ जाएगी। वहीं कंपनी का लक्ष्य वित्त वर्ष के अंत तक दिल्ली-एनसीआर में 8 से 10 स्टोर खोलने का है। बताते चलें कि, जेमोपाई इलेक्ट्रिक की मौजूदा स्कूटर रेंज में एस्ट्रिड लाइट, राइडर और मिसो शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि वह 60 से अधिक डीलरशिप के साथ वर्तमान में मौजूद है। जेमोपाई के नए नेटवर्क के साथ कंपनी भारत में ग्राहकों को प्रभावी तरीके से ईवी को अपनाने में बढ़ावा मिलेगा।

कंपनी स्कूटर पर दे रही है ऑफर: कंपनी भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी वेरिएंट पर 2,000 रुपये से लेकर 5,500 तक की छूट दे रही है। जिसमें Gemopai Astrid Lite के लिए फ्री में एक्सेसरीज भी शामिल हैं। वहीं कंपनी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत 1,000 का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी प्रदान कर रही है। वहीं जेमोपाई देशभर में लगभग 60 डीलरशिप के माध्यम से काम करती है। जिनके साथ ही कंपनी की सर्विस सेंटर भी उपलब्ध हैं। आप इन स्कूटर्स को खरीदनें के लिए ऑनलाइन या कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी