एक लाख रूपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है इन कारों पर, जानिये

टाटा मोटर्स, टाटा ग्रुप के 150 साल पूरे होने पर अपनी कारों पर 1 लाख रूपए तक का डिस्काउंट दे रही है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि इस ऑफर का फायदा केवल 25 जून 2018 तक उठाया जा सकता है।

By Bani KalraEdited By: Publish:Fri, 08 Jun 2018 03:46 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jun 2018 06:58 AM (IST)
एक लाख रूपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है इन कारों पर, जानिये
एक लाख रूपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है इन कारों पर, जानिये

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। गाड़ियों पर इन दिनों कई अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट चल रहे हैं। गाड़ियों की कीमतों में इजाफा होने के बाद अब कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स का सहारा ले रही हैं, आइये जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में

टाटा की कारों पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट:

टाटा मोटर्स, टाटा ग्रुप के 150 साल पूरे होने पर अपनी कारों पर 1 लाख रूपए तक का डिस्काउंट दे रही है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि इस ऑफर का फायदा केवल 25 जून 2018 तक उठाया जा सकता है। ऐसे में अगर आप टाटा की नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह एक दम सही समय होगा आपके लिए।

जिन कारों पर ऑफर्स चल रहे हैं उनके नाम हैं टियागो, टिगॉर, नेक्सन और हैक्सा। इस बारे में टाटा मोटर्स के उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) एस.एन बारमैन ने कहा है कि ‘टाटा ग्रुप ने 150 साल का सफर पूरा कर लिया है, इस मौके को यादगार बनाने के लिए हम अपने ग्राहकों को कारों पर एक लाख रूपए तक फायदे दे रहे हैं। इस में एक रूपए में इंश्योरेंस और अन्य स्पेशल ऑफर भी शामिल हैं।’ टाटा मोटर्स ने फायनेंशियल वर्ष 2017-18 में डोमेस्टिक बिक्री में 22 प्रतिशत की ग्रोथ हासिल की है।

महिंद्रा स्कार्पियो पर 45,500 रुपये की बचत

महिंद्रा एंड महिंदा भी अपनी सबसे पॉपुलर SUV स्कार्पियो पर 45 हजार रुपये तक की बचत करा रहे हैं, स्कार्पियो की कीमत 9.99 लाख रुपये से शुरू होती है। एक लम्बे समय से स्कार्पियो ब्रांड ने मार्किट में अपनी पकड़ बनाये हुई है, इसमें 7 लोगों के बैठने की जगह है।

chat bot
आपका साथी