Move to Jagran APP

Honda Shine 100 पर एक साल में तीन लाख से ज्‍यादा भारतीयों ने जताया भरोसा, जानें कैसे हैं फीचर्स और कीमत

जापानी दो पहिया वाहन निर्माता Honda की ओर से 100 सीसी सेगमेंट में Shine 100 को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस बाइक को भारत में एक साल पूरा हो गया है। बीते एक साल में इसे तीन लाख से ज्‍यादा ग्राहकों ने खरीदा है। बाइक में किस तरह के फीचर्स मिलते हैं और किस कीमत पर इसे खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Thu, 23 May 2024 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 04:00 PM (IST)
Honda की ओर से एंट्री लेवल सेगमेंट में Shine 100 को ऑफर किया जाता है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। Honda Motorcycle and Scooter India की ओर से भारतीय बाजार में Shine 100 को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस बाइक को देश में एक साल पूरा हो गया है। हम इस खबर में बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से 100 सीसी सेगमेंट की इस बाइक में किस तरह के फीचर्स को दिया जाता है, साथ ही इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है।

पूरा हुआ एक साल

होंडा की ओर से Shine 100 को ऑफर किया जाता है। इस बाइक को भारतीय बाजार में एक साल पूरा हो गया है। कंपनी की ओर से इसे साल 2023 में लॉन्‍च किया गया था।

अधिकारियों ने कही यह बात

इस मौके पर होंडा मोटरसाइकिल और स्‍कूटर इंडिया के एमडी, अध्‍यक्ष और सीईओ Tsutsumu ने कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Honda Shine100 ने अपने ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया के साथ अपना पहला वर्ष पूरा कर लिया है, जो किफायती और विश्वसनीय उत्पाद प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। यह मोटरसाइकिल हमारे ग्राहकों को असाधारण मूल्य और मन की शांति का स्वामित्व अनुभव प्रदान करने की होंडा की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हम ऐसे उत्पाद पेश करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे जो उम्मीदों से बेहतर हों और भारतीय बाजार में हमारी उपस्थिति को मजबूत करें।

यह भी पढ़ें- वाहन चलाते समय इन नियमों के उल्‍लंघन पर ट्रैफिक पुलिस करती है Court Challan, जानें पूरी डिटेल

कैसे हैं फीचर्स

Honda Shine 100 में कंपनी की ओर से ईएसपी तकनीक, पीजीएम-एफआई तकनीक, इक्विलाइजर के साथ सीबीएस, लंबी और आरामदायक सीट, अलॉय व्‍हील्‍स, साइड स्‍टैंड इंजन कट-ऑफ, स्‍ट्रॉन्‍ग ग्रैब रेल जैसे कुछ फीचर्स के साथ आती है।

कितना दमदार इंजन

कंपनी की ओर से इसमें 98.98सीसी का एसआई इंजन दिया जाता है। जिससे इसे 5.43 किलोवाट की पावर और 8.05 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। इसमें नौ लीटर की क्षमता का पेट्रोल टैंक भी मिलता है। साथ ही सेल्‍फ/किक स्‍टार्ट को भी दिया जाता है। इसके दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक मिलते हैं।

कितनी है कीमत

भारतीय बाजार में पिछले एक साल में इस बाइक पर तीन लाख से ज्‍यादा ग्राहकों ने भरोसा जताया है। दिल्‍ली में इस बाइक को 64900 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- MG Comet Review: कैसी है देश की सबसे सस्‍ती Electric Car, क्‍या खरीदने में होगा फायदा या हो सकता है नुकसान, जानें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.