COVID-19 lockdown: CEAT Tyres ने सभी टायर्स की तीन महीने तक बढ़ाई वारंटी

Ceat Tyres ने अपने सभी टायरों की वारंटी पूरे भारत में तीन महीने की अवधि तक और बढ़ा दिया है।

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 05:35 PM (IST)
COVID-19 lockdown: CEAT Tyres ने सभी टायर्स की तीन महीने तक बढ़ाई वारंटी
COVID-19 lockdown: CEAT Tyres ने सभी टायर्स की तीन महीने तक बढ़ाई वारंटी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। दिग्गज टायर निर्माता कंपनी Ceat Tyres ने अपने सभी टायरों की वारंटी पूरे भारत में तीन महीने की अवधि तक और बढ़ा दिया है। कंपनी द्वारा निरंतर लॉकडाउन के बीच ग्राहकों को अपना सपोर्ट व्यक्त करने के लिए निर्णय लिया गया है। तीन महीने की वारंटी एक्सटेंशन उन टायर्स के लिए है जो 1 मार्च 2020 से 31 मई 2020 के बीच समाप्त होने वाले सभी टायरों पर लागू होती हैं। अतिरिक्त 3 महीने के लिए वारंटी एक्सटेंशन को मैन्युफैक्चरिंग सप्ताह/वर्ष कोड से माना जाएगा।

CEAT टायर्स लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, अर्नब बैनर्जी ने कहा, "हमने अपने ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया है। जबकि सभी सरकार के सामाजिक गड़बड़ी के निर्देश का पालन कर रहे हैं, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक इन कोशिशों के दौरान वारंटी का लाभ प्राप्त करना जारी रखें।" टायर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि इसके देशव्यापी डीलरशिप अपने सभी ग्राहकों को मुफ्त और विस्तारित वारंटी के लाभों पर पारित करेंगे।

लॉक डाउन के दौरान कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए Ceat ने COFIT-20 नामक एक पहल शुरू की है जिसके अंतर्गत कंपनी कर्मचारियों के लिए हाल ही में नियुक्त मुख्य फिटनेस अधिकारी (सीएफओ) दीपाली अठावले द्वारा नियमित परामर्श के अलावा, कंपनी ने एक फिटनेस ट्रेनर वाणी पाहवा को भी नियुक्त किया है। कर्मचारियों को हर दिन दो, 2 घंटे के स्लॉट प्रदान किए जाते हैं, जहां वे किसी भी स्वास्थ्य संबंधी प्रश्न के लिए कॉल पर सीधे सीएफओ तक पहुंच सकते हैं लॉकडाउन के दौरान फिटनेस के पहलू को ध्यान में रखते हुए, सुश्री वाणी पाहवा, एक फिटनेस ट्रेनर। हर रोज सुबह 8:30 बजे YouTube के माध्यम से कर्मचारियों के लिए 30 मिनट का अभ्यास सत्र आयोजित करती हैं। 

chat bot
आपका साथी