बिना 1 भी पैसा दिए घर ले जाएं Suzuki के ये Scooters, जानें ऑफर में क्या-क्या है शामिल

Suzuki इस मानसून सीजन में अपने दो बेहतरीन स्कूटर्स Suzuki Burgman Street और Access 125 पर खास ऑफर्स की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Mon, 15 Jul 2019 11:47 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jul 2019 06:56 PM (IST)
बिना 1 भी पैसा दिए घर ले जाएं Suzuki के ये Scooters, जानें ऑफर में क्या-क्या है शामिल
बिना 1 भी पैसा दिए घर ले जाएं Suzuki के ये Scooters, जानें ऑफर में क्या-क्या है शामिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी इस समय अपने दो बेहतरीन स्कूटर्स पर खास ऑफर दे रही है। अगर आप इस समय स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो सुजुकी का यह ऑफर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। सुजुकी इस मानसून सीजन में अपने दो बेहतरीन स्कूटर्स Suzuki Burgman Street और Access 125 पर खास ऑफर्स की पेशकश कर रही है। सुजुकी 'Love the rain offer' के तहत इन स्कूटर्स पर ऑफर दे रही है।

क्या है खास

इस ऑफर में ग्राहक 1 भी रुपया दिए बिना ही स्कूटर अपने घर ले जा सकते हैं। यानी कंपनी बर्गमैन स्ट्रीट और एक्सेस 125 पर 100 फीसद फाइनेंस की सुविधा दे रही है। फाइनेंस के लिए ग्राहक ऑन द स्पॉट अप्रूवल की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर में सरकारी कर्मचारियों को 2 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। अगर ग्राहक Paytm के जरिए पेमेंट करते हैं तो उन्हें 8,500 रुपये तक का लाभ हो सकता है। इस ऑफर में लिमिटेड स्टॉक है, इसलिए जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए बुकिंग करवाएं। इस ऑफर के तहत 31 जुलाई, 2019 तक लाभ उठाया जा सकता है।

इंजन और पावर

सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट

इंजन और पावर की बात की जाए तो सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट में 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया है जो कि 7000 आरपीएम पर 8.7 पीएस की मैक्सिमम पावर और 5000 आरपीएम पर 10.2 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है।

सुजुकी एक्सेस 125

इंजन और पावर की बात की जाए तो सुजुकी एक्सेस 125 में 125 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 8.75 पीएस की पावर और 10.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

ये भी पढ़ें: मात्र 10 हजार में पुरानी कार के इंटीरियर को बनाएं लग्जरी कारों जैसा शानदार

ये भी पढ़ें: 'कैप्टन कूल' MS Dhoni के पास है Audi, Hummer समेत शानदार SUV का कलेक्शन 

chat bot
आपका साथी