Bajaj पल्सर RS200 का रेसिंग ब्लू एडिशन आपको सोचने पर मजबूर कर देगा

बजाज ऑटो ने अपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक पल्सर RS200 को अब रेसिंग ब्लू एडिशन में लॉन्च कर दिया है।

By Bani KalraEdited By: Publish:Fri, 20 Jan 2017 10:00 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2017 08:17 PM (IST)
Bajaj पल्सर RS200 का रेसिंग ब्लू एडिशन आपको सोचने पर मजबूर कर देगा
Bajaj पल्सर RS200 का रेसिंग ब्लू एडिशन आपको सोचने पर मजबूर कर देगा

नई दिल्ली: बजाज ऑटो ने अपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक पल्सर RS200 को अब रेसिंग ब्लू एडिशन में लॉन्च कर दिया है। नया रेसिंग ब्लू एडिशन 2 वेरिएन्ट्स के साथ उपलब्ध होगा। पहला वर्जन ABS के साथ और दूसरा बिना ABS के साथ मिलेगा।

कीमत की बात करें तो इसके ABS वर्जन की कीमत 1.47 लाख रूपए और ABS वर्जन की कीमत 1.62 लाख रूपए रखी गयी हैं। सभी कीमतें दिल्ली में एक्सशो रूम हैं। बजाज ने यही मॉडल्स पिछले साल तुर्की में लॉन्च किये थे।

पल्सर RS200 के डिज़ाइन में कोई बदलाव तो नहीं किये गये पर हां इनका पेंट में अब काफी कलरफुल और नयेपन के साथ है। बाइक रेसिंग बाइक्स वाला फील देती है।

फ्रंट व्हील को ब्लू और रियर को ब्लैक पेंट फिनिश टच दिया गया है। इसके अलावा बाइक का फ्यूल टैंक, फेयरिंग और टेल सेक्शन सभी में ड्यूल ब्लू-व्हाईट कलर कॉम्बिनेशन कलर स्कीम देखने को मिलती है।

बजाज ने नई पल्सर RS200 के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। बाइक में 199.5cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है। यह इंजन 24.5bhp की पावर और 18.6Nm टार्क देता है। इसका अलावा यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट व्हील में 300mm और रियर में 230mm के डिस्क ब्रेक्स लगे हैं। बात कुछ और फीचर्स की करें तो इस बाइक में क्लिक-ऑन हैंडल, ट्विन प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, डिजिटल कंसोल, सिंगल चैनल मोनोशोक रियर सस्पेंशन, ABS आदि शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी