दिसंबर ऑफर: सिर्फ आधार कार्ड दिखाकर घर ले जा सकते हैं इस कंपनी की पसंदीदा गाड़ी; सिर्फ करना होगा ये काम

हीरो मोटोकॉर्प भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 31 दिसंबर तक एक खास रिटेल फाइनेंस कार्निवाल लॉन्‍च किया है। इस सुविधा के अंतर्गत ज़ीरो डाउन पेमेंट ज़ीरो रेट ऑफ इंटरेस्‍ट और ज़ीरो प्रोसेसिंग फी आदि आता है जिससे ग्राहकों को काफी लाभ मिल सकता है।

By Atul YadavEdited By: Publish:Tue, 21 Dec 2021 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 22 Dec 2021 07:23 AM (IST)
दिसंबर ऑफर: सिर्फ आधार कार्ड दिखाकर घर ले जा सकते हैं इस कंपनी की पसंदीदा गाड़ी; सिर्फ करना होगा ये काम
सिर्फ आधार कार्ड दिखाकर घर ले जा सकते हैं इस कंपनी की पसंदीदा बाइक और स्कूटर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। साल के अंत में कई वाहन निर्मात कंपनियां अपने उत्पादों को बेचने के लिए तरह तरह के ऑफर दे रहे हैं। इसी क्रम में हीरो मोटोकॉर्प भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए 31 दिसंबर तक एक खास रिटेल फाइनेंस कार्निवाल लॉन्‍च किया है। इस सुविधा के अंतर्गत ज़ीरो डाउन पेमेंट, ज़ीरो रेट ऑफ इंटरेस्‍ट और ज़ीरो प्रोसेसिंग फी आदि आता है, जिससे ग्राहकों को काफी लाभ मिल सकता है। आइये विस्तार से जानते हैं रिटेल फाइनेंस कार्निवाल से लोगों को क्या होगा फायदा।

रिटेल फाइनेंस कार्निवाल

साल खत्‍म होने के दौरान आने वाले त्‍यौहारों की खुशियों को बढ़ाते हुए, यह रिटेल फाइनेंस कार्निवाल हीरो मोटोकॉर्प फाइनेंस पार्टनर्स के जरिये नई रिटेल फाइनेंस स्‍कीम्‍स की एक रेंज लेकर आया है। इस पहल के माध्‍यम से कंपनी विभिन्‍न सेगमेंट्स में ग्राहकों के लिये रिटेल फाइनेंस में पहुँच की योग्‍यता, उपलब्‍धता, जागरूकता और नवाचार को भी बढ़ावा देने का लक्ष्‍य रखती है।

केवल आधार कार्ड दिखाकर मिल जाएगा बाइक पर लोन

हीरो मोटोकॉर्प ने आधार वाली लोन एप्‍लीकेशन स्‍कीम भी लॉन्‍च की है, जिसके तहत ग्राहकों को वाहन की फाइनेंसिंग के लिये योग्‍य होने के लिये केवल अपना आधार कार्ड प्रस्‍तुत करना होगा। इन स्‍कीमों का फायदा उठाने के लिये ग्राहक हीरो मोटोकॉर्प के अधिकृत डीलरशिप्‍स और ऑनलाइन चैनल्‍स पर जा सकते हैं।

31 दिसंबर, 2021 तक वैध होगा ऑफर

रिटेल फाइनेंस कार्निवाल आज से शुरू हो रहा है और 31 दिसंबर, 2021 तक चलेगा। यह कार्निवाल देश में विभिन्‍न सेगमेंट्स के ग्राहकों को फाइनेंस तक सुविधाजनक रूप से पहुँच देता है। यह आकर्षक और इस सेगमेंट के पहले ऑफर्स, जैसे ज़ीरो डाउन पेमेंट, ज़ीरो रेट ऑफ इंटरेस्‍ट और ज़ीरो प्रोसेसिंग फी के साथ ग्राहकों की खरीदारी की क्षमता भी बढ़ाता है।

अन्य सुविधाएं

मुख्‍य ऑफर्स के अलावा, यह कार्निवाल ग्राहकों को खोजपरक फाइनेंशियल प्रोडक्‍ट्स भी देता है, जैसे किसान किश्‍त, नो हाइपोथीकेशन और सुविधा (बैंक चेक के बिना)। कंपनी का मानना है कि इससे ग्राहकों को काफी लाभ होगा

chat bot
आपका साथी