Move to Jagran APP

IRCTC Tour Package: कम पैसों में करें ज्योर्तिलिंगों से लेकर शिरडी के दर्शन, जानें आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की पूरी डिटेल्स

IRCTC Tour Package ज्योर्तिलिंगों के साथ शिरडी साईं बाबा के दर्शन कराने के लिए आईआरसीटीसी लेकर आया है एक ऐसा टूर पैकेज जिसके लिए आपको चुकाने होंगे बस 18450 रुपए। 11 दिनों के इस ट्रिप में यात्रियों को मिलेंगी किस तरह की सुविधाएं जानें यहां।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 10:30 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 10:30 AM (IST)
IRCTC Tour Package: कम पैसों में करें ज्योर्तिलिंगों से लेकर शिरडी के दर्शन, जानें आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज की पूरी डिटेल्स
IRCTC Tour Package: ज्योर्तिलिंगों से लेकर शिरडी के दर्शन करें आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। IRCTC Tour Package: अगर आपको घूमना-फिरना बहुत पसंद है और नेचर, बीच के अलावा धार्मिक स्थलों को भी घूमने का शौक रखते हैं तो आईआरसीटीसी लेकर आया है आपके लिए एक शानदार मौका। जिसमें आप ज्योर्तिलिंगों के साथ शिरडी के साईं बाबा का भी दर्शन कर पाएंगे। आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 11 दिनों का है और इसके लिए मात्र 18450 रुपए चुकाने होंगे। 10 अक्टूबर, 2022 से इस टूर की शुरुआत होगी। तो आइए विस्तार से जानते हैं इस पैकेज के बारे में, क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी और अन्य जरूरी बातें।

loksabha election banner

पैकेज की डिटेल्स

- आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 11 दिन और 10 रातों का होगा।

- इस टूर पैकेज में यात्रियों के लिए थर्ड एसी और स्लीपर कोच की व्यवस्था है।

- इस टूर के लिए 10 अक्टूबर 2022 को शाम 4 बजे दरभंगा से स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। ट्रेन में सफर करने के लिए दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पाटलिपुत्र स्टेशन्स से बोर्डिंग की सुविधा मिलेगी।

- इस टूर पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच के साथ डिनर की भी सुविधा उपलब्ध होगी।

- इस टूर पैकेज की कीमत 18,450 रुपए प्रति व्यक्ति से शुरू है। कंफर्ट क्लास में प्रति व्यक्ति के लिए 29,620 रुपए चुकाने होंगे जबकि स्टैंडर्ड क्लास के लिए प्रति व्यक्ति का खर्च 18,450 रुपए होगा।

इन जगहों की कर सकेंगे सैर

उज्जैन (महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग और ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग)

द्वारका (द्वारकाधीश मंदिर और नागेश्वर ज्योर्तिलिंग)

सोमनाथ (सोमनाथ ज्योर्तिलिंग) और

मनमाड़ (शिरडी साईं दर्शन और त्र्यम्बकेश्वर ज्योर्तिलिंग)

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है।

Pic credit- shirdilive/Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.