Move to Jagran APP

British Paints ने जयपुर में शानदार "म्यूजिकल स्टार नाइट 2.0" कार्यक्रम का आयोजन किया

शाम की शुरुआत प्रसिद्ध कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के साथ हुई जहां ग्लैमर और मनोरंजन दोनों था। गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की भावपूर्ण धुनों से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए जबकि अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने सुंदर नृत्य से सभी को अचंभित कर दिया। वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek) और राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) की जबरदस्त कॉमेडी ने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

By Jagran News Edited By: Ruhee Parvez Published: Sat, 24 Feb 2024 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 24 Feb 2024 03:53 PM (IST)
British Paints ने जयपुर में शानदार "म्यूजिकल स्टार नाइट 2.0" कार्यक्रम का आयोजन किया

ब्रांड डेस्क, नई दिल्ली। British Paints, पेंट इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। इस कंपनी ने हाल ही में 10 से 12 फरवरी तक राजस्थान के जयपुर में प्रसिद्ध ताज आमेर में "म्यूजिकल स्टार नाइट 2.0" कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां मशहूर हस्तियों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी और बेहतरीन काम करने वाले ब्रिटिश पेंट्स के डीलर पार्टनर्स को पुरस्कार दिए गए।

म्यूजिकल स्टार नाइट 2.0 हर किसी के लिए एक यादगार उत्सव था, जहां ब्रिटिश पेंट्स ने अपने टॉप डीलर पार्टनर्स के साथ अपने Glamour Mystique Anti Stain Interior Emulsion के लॉन्च का जश्न मनाया। कार्यक्रम के मंच पर सितारे और पेंट डीलर एक साथ दिखे, साथ ही वहां उपस्थित लोगों को म्यूजिक और डांस का शानदार एक्सपीरियंस प्राप्त हुआ।

शाम की शुरुआत प्रसिद्ध कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के साथ हुई, जहां ग्लैमर और मनोरंजन दोनों था। गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की भावपूर्ण धुनों से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए, जबकि अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपने सुंदर नृत्य से सभी को अचंभित कर दिया। वहीं, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek) और राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) की जबरदस्त कॉमेडी ने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा, सोनाली राउत (Sonali Raut) ने अपने आकर्षण से सभी का दिल जीत लिया और खुशबू ग्रेवाल (Khushboo Grewal) की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस ने सभी को थिरकने के लिए प्रोत्साहित किया।

British Paints के प्रेसिडेंट Mr. Yogesh Bhatia ने इस आयोजन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “यह कार्यक्रम हमारे प्रोडक्ट्स के लॉन्च का जश्न मनाने और अविस्मरणीय यादों के लिए हमारे डीलर पार्टनर्स और उनके परिवारों को एक मंच पर एक साथ लाने के लिए था, जो अंततः डीलर पार्टनर्स के साथ हमारे जुड़ाव को दिखाता है। यहां हमारे 400 से अधिक डीलर पार्टनर्स थे, जिनके साथ हमने खुशी के पल साझा किए और यहां हमने अपने भविष्य के लॉन्च और प्लान्स के बारे में भी बात की। कार्यक्रम में अपने डीलर पार्टनर्स की उत्साहजनक प्रतिक्रिया को देखते हुए हम भविष्य में भी ऐसे आयोजन करते रहेंगे।''

सितारों के बेहतरीन परफॉर्मेंस के अलावा, इस कार्यक्रम में सम्मानित डीलर पार्टनर्स के लिए एक विशेष सिटी टूर भी शामिल था। प्रतिभागियों को जयपुर की जीवंत संस्कृति, समृद्ध विरासत और खूबसूरत वास्तुशिल्प को जानने का अवसर मिला, जिससे उनका अनुभव और शानदार गया।

शाम का मुख्य आकर्षण Glamour Mystique Anti Stain Interior Emulsion के लॉन्च में शानदार प्रदर्शन करने वाले डीलर पार्टनर्स को पहचान देना था, जहां प्रतिभागी एक-दूसरे की परफॉर्मेंस पर प्रशंसा करते दिखे। मनमोहक प्रदर्शन और आकर्षक गतिविधियों से भरे सभा ने डीलर पार्टनर्स के बीच सार्थक संबंध बनाने और रिश्तों को बढ़ाने लिए एक कड़ी के रूप में काम किया।

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.