Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: दो साल बाद फिटनेस ट्रैक पर लौटीं कंगना रनौत, वीडियो में दिखा गजब का डेडिकेशन

Kangana Ranaut बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक कंगना रनौत इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वजह उनकी फिल्म नहीं बल्कि फिटनेस को लेकर डेडिकेशन है। देखें उनका वर्कआउट वीडियो ।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawPublished: Tue, 13 Jun 2023 04:00 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2023 04:00 PM (IST)
कंगना रनौत का वर्कआउट वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, यूं तो अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन फिल्हाल उनका एक वर्कआउट वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं, लेकिन इसी के साथ उन्होंने अपनी एक और अपकमिंग एक्शन फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। उनका वर्कआउट वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिससे साफ हो रहा है कि वो एक बार फिर से पॉर्म में आ गईं हैं और जल्द ही परफेक्ट फिगर भी हासिल कर लेंगी।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से हार्डकर वर्कआउट सेशन का वीडियो जारी किया है। इस क्लिप में वह जंपिंग जैक, माउंटेन क्लाइंबिंग, रोप स्किपिंग और स्पॉट जॉगिंग जैसे फॉर्म के साथ फंक्शनल ट्रेनिंग करते हुए देखी जा सकती हैं।

कंगना रनौत ने वीडियो को कैप्शन दिया, "श्रीमती गांधी की भूमिका निभाने के लिए अपने नियमित व्यायाम से दो साल के ब्रेक के बाद। अब मैं अपने फिटनेस रूटीन पर वापस आ गयी हूं और अपकमिंग एक्शन फिल्म के लिए शानदार ट्रांस्फॉर्मेशन की उम्मीद कर रही हूं।"

कंगना रनौत का वर्कआउट वीडियो

कंगना रनौत इससे पहले भी अपनी फिटनेस जर्नी के जरिए लोगों को हैरान कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'थलाइवी' के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था और फिर की शूटिंग पूरी करते ही उन्होंने धाकड़ के लिए तेजी से वजन घटा भी लिया था। अब वो एक बार फिर अपने अपकमिंग कैरेक्टर के साथ जस्टिस करने के लिए बॉडी के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। बता दें, कंगना यह सब कुछ एक प्रोफेशनल ट्रेनर की देखरेख में और उनकी सलाह पर ही करती हैं। इसलिए आप बिना एक्सपर्ट एडवाइस अपने शरीर के साथ कोई एक्सपेरिमेंट न करें।

कंगना बहुत जल्दी फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जो बतौर निर्देशक उनकी दूसरी फिल्म है। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा उनके पास 'तेजस', 'चंद्रमुखी 2', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'द अवतार: सीता' जैसी कई फिल्में भी क्यू में हैं।

Pic Credit: Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.