Move to Jagran APP

Men's Fashion Tips : अगर दिखना चाहते हैं स्टाइलिश और हैंडसम, तो इन 4 चीज़ों को जरूर अपनाएं

Mens Fashion Tips कुछ लोग कहते हैं कि अगर लॉकेट पहनों तो गोल्ड या सिल्वर के पहनें जोकि बिल्कुल गलत है। आप अपनी बजट के अनुसार लॉकेट पहन सकते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 11:00 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 05:58 PM (IST)
Men's Fashion Tips : अगर दिखना चाहते हैं स्टाइलिश और हैंडसम, तो इन 4 चीज़ों को जरूर अपनाएं
Men's Fashion Tips : अगर दिखना चाहते हैं स्टाइलिश और हैंडसम, तो इन 4 चीज़ों को जरूर अपनाएं

नई दिल्ली, लाइफ स्टाइल डेस्क।Men's Fashion Tips : एक्सपेरिमेंट और स्टाइल की दुनिया में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए वे लेटेस्ट फैशन को भी अपनाते हैं, लेकिन इसके बाबजूद वे स्टाइलिश नहीं दिख पाते हैं। आपको पता है कि एक परफेक्ट स्टाइलिश लुक के लिए केवल ब्रांडेड कपड़ों का होना ही काफी नहीं है क्योंकि इससे लुक तो आती है लेकिन कूलनेस नहीं आ पाता है। इसके लिए चाहिए कि आपका स्टाइल और लुक मैचेबेल हो। अगर आप ऐसा नहीं कर पाते हैं तो आपके लुक में वो अट्रैक्शन नहीं आएगा। जो लोगों को अट्रैक्ट करें। ऐसे में आज हम आपको अपने स्टाइल को बेहतरीन लुक देने के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप स्टाइलिश और हैंडसम दिख सकते हैं। आइए जानते हैं।

loksabha election banner

वॉच

वैसे तो वॉच पहनने का ट्रेंड कम होता जा रहा है लेकिन अगर आप अपने फैशन को मेंटेन रखना चाहते हैं और अधिक हैंडसम दिखना चाहते हैं तो वॉच जरूर पहनें। चूंकि ये दौर युवाओं का है तो इस दौर में स्पोर्ट्स वॉच ही पहनें।

ब्रेसलेट

अगर आप सबसे अलग दिखना चाहते हैं तो आपको कुछ हटके जरूर ट्राई करना होगा। ऐसे में अगर आप ब्रेसलेट पहनते हैं तो आपके स्टाइल में और भी निखार आएगा।

बैग

अगर आप हैंडसम और अट्रेक्टिव दिखना चाहते हैं तो आपको अपने फैशन के साथ अपने बैग का भी ख्याल रखना होगा। इसके लिए जरूरी है कि आप स्टाइलिश और ट्रेंडी बैग अपने साथ जरूर रखें। इससे आपके लुक में और भी निखार आएगा। ध्यान रखें कि बैग स्टाइलिश और ट्रेंडी हो। जिसमें आप अपने इस्तेमाल की सभी चीज़ें जैसे लैपटॉप, चार्जर, पावर बैंक, फर्स्ट-एड और मेक-अप रख सकते हैं।

लॉकेट

आप अपने स्टाइल को और भी स्टाइलिश बना सकते हैं। इसके लिए आप ट्रेंडी लॉकेट पहन सकते हैं। बाजार में नाना प्रकार के ट्रेंडी लॉकेट उपलब्ध है जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। कुछ लोग कहते हैं कि अगर लॉकेट पहनों तो गोल्ड या सिल्वर के पहनें जोकि बिल्कुल गलत है। आप अपनी बजट के अनुसार लॉकेट पहन सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.