Move to Jagran APP

Fiama शॉवर जेल की प्रोडक्ट रेंज से त्वचा को मिले पोषण वो भी अच्छी और भीनी खुशबू के साथ

Fiama शॉवर जेल अपने आप में खास है। यह जेल स्किन के लिए कंडीशनर और मॉइश्चराइजर की तरह काम करता है जिससे त्वचा मुलायम होती है और उसकी नमी भी बनी रहती है। इसके अलावा यह त्वचा को एक्सफोलिएट करके उसमें निखार भी लाता है।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 05:00 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 11:47 AM (IST)
Fiama शॉवर जेल की प्रोडक्ट रेंज से त्वचा को मिले पोषण वो भी अच्छी और भीनी खुशबू के साथ
Fiama शॉवर जेल की प्रोडक्ट रेंज से त्वचा को मिले पोषण वो भी अच्छी और भीनी खुशबू के साथ

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बाथिंग एक्सपीरिएंस एक सुखद एहसास है। इससे शरीर की थकान दूर होती है, साथ ही शारीरिक आकर्षण में बढ़ोतरी भी होती है। इससे शरीर तरोताजा होता है और मन प्रसन्न हो उठता है। वैसे नहाते समय लोग शॉवर जेल लगाना बहुत पसंद करते हैं। लोग झाग वाले बॉथ का भरपूर आनंद लेने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। बाजार में Fiama के शॉवर जेल की रेंज बहुत ज्यादा पसंद की जाती हैं। ये न केवल त्वचा को फ्रेश एवं हाइड्रेट रखती हैं, बल्कि भीनी खुशबू के साथ भी आती है। इनके प्रोडक्ट रेंज में लेमनग्रास व जोजोबा, ब्लैक करंट व ब्लैकबेरी, पचौली व मैकाडामिया और पीच व एवोकाडो जैसे शॉवर जेल शामिल हैं।

loksabha election banner

Fiama शॉवर जेल अपने आप में खास है। यह जेल, स्किन के लिए कंडीशनर और मॉइश्चराइजर की तरह काम करता है, जिससे त्वचा मुलायम होती है और उसकी नमी भी बनी रहती है। इसके अलावा यह त्वचा को एक्सफोलिएट करके उसमें निखार भी लाता है। Fiama के शॉवर जेल की भीनी खुशबू आपकी बॉडी को घेरे रखती है और आपको रिफ्रेश जैसा एहसास देती है।

पारंपरिक साबुन की तुलना में शॉवर जेल का pH वैल्यू कम होता है। यह एक रोजाना उपयोग की वस्तु है। लोग, खासकर महिलाएं साबुन की जगह इसका नियमित इस्तेमाल करती हैं। Fiama का शॉवर जेल प्रभावी तरीके से बॉडी को साफ करता है। यह स्किन कंडीशनर के साथ आता है, जो त्वचा को हाइड्रेट रखता है। अधिक झाग वाले बॉथ का भरपूर आनंद लेने के लिए आप इस शॉवर जेल का जरूर इस्तेमाल कीजिए।

नहाते समय Fiama शॉवर जेल का इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इसे आप लूफा के साथ और बिना लूफा के भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लूफा के साथ इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले शॉवर जेल लूफा पर डालें। फिर, इससे बने झाग को पूरे शरीर पर लगाएं। झाग और इसकी खुशबू को महसूस करें और उसके बाद उसे धो लें। Fiama शॉवर जेल त्वचा के लिए अच्छा है और जबरदस्त खुशबू भी छोड़ता है। यह सामान्य शॉवर को स्पा जैसे अनुभव में बदल देता है। यह प्राकृतिक गुणों के साथ आता है, जो त्वचा को मुलायम करके उसे रिफ्रेश फीलिंग देता हैं। ये 250 और 500ml ml में कई रेंज में उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 199 और 399 रुपये है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन आसानी से खरीद सकते हैं। ऑनलाइन खरीदने के लिए यहां क्लिक करें - https://amzn.to/3A3oU8k


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.