फैशन के इस दौर में रोजाना एक से बढ़कर एक ट्रेंड आ रहे हैं। जो खासतौर से गर्ल्स को आकर्षित करता है। गर्मी को देखते हुए गर्ल्स कई तरह के ट्रेंड आपनाती हैं, लेकिन मैक्सी ड्रेस यानि लंबा आउटफिट ऐसा ट्रेंड है, जो काफी समय से ट्रेंड में है। वैसे तो ये ट्रेंड हर एक मौसम में हिट है लेकिन गर्मियों मौसम में इसे ज्यादा पहना जा रहा है। क्योंकि ये कूल लुक के साथ ही काफी कम्फर्टेबल भी होते हैं। कॉलेज गोइंग गर्ल्स हों या ऑफिस गोइंग हर एक के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन हैं। यहां तक कि पार्टी-इवेंट्स और फेस्टिवल्स में भी इस तरह के आउटफिट्स बहुत पॉप्युलर हो रहे हैं। 

क्यों हो रहा है मैक्सी ड्रेस पॉप्युलर

मैक्सी ड्रेस आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगता है। कॉलेज जाना हो या ऑफिस, घर में कोई फंक्शन हो या फिर कहीं घूमने जाने के लिए यह ड्रेस परफेक्ट है। इसे हर जगह आसानी से पहना जा सकता है। इन दिनों मैक्सी ड्रेस में डिजाइन, प्रिंट फैब्रिक और कलर्स का ट्रेंड है। कलर्स में लेवेंडर, पर्पल कलर्स का ट्रेंड है। वैसे ब्लैक और डार्क कलर भी गर्ल्स को बहुत पसंद आ रहे हैं। 

ऐसे दिखें परफेक्ट मैक्सी ड्रेस 

प्रिंट में फ्लोरल और स्ट्राइप्स का ट्रेंड है। आप चाहें तो प्लेन ड्रेस भी पहन सकते हैं। डिजाइन की बात करें तो साइड एंड फ्रंट स्लिट, रैप स्टाइल ड्रेस को स्टाइलिश लुक देती है। गर्मी के सीजन में कॉटन, जॉरजेट और रियॉन फैब्रिक के अलावा डेनिम भी आरामदायक माना जाता है। इसे जीन्स, लैंगिंग, कैप्री के साथ भी कैरी किया जा सकता है। रूटीन में कॉटन फैब्रिक की ड्रेस बेस्ट है, आउटिंग के लिए रियॉन और पार्टी के लिए डेनिम और जॉरजेट ड्रेस आपको परफेक्ट लुक देगी।

 

Posted By: Priyanka Singh