Move to Jagran APP

ऑफिस हो या कॉलेज, बिजी गर्ल्स के लिए परफेक्ट हैं ये 5 हेयरस्टाइल्स

अच्छी हेयरस्टाइल बनाने के लिए कम से कम 10-15 मिनट तो लगता ही है और सुबह की भागदौड़ में इसे बनाना पॉसिबल नहीं होता। तो आज हम झटपट से बनने वाली खूबसूरत हेयरस्टाइल के बारे में जानेंगे

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 07:51 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 09:50 AM (IST)
ऑफिस हो या कॉलेज, बिजी गर्ल्स के लिए परफेक्ट हैं ये 5 हेयरस्टाइल्स
ऑफिस हो या कॉलेज, बिजी गर्ल्स के लिए परफेक्ट हैं ये 5 हेयरस्टाइल्स

हर लड़की चाहती है कि वह कम समय में तैयार हो जाए और उसका अच्छा-सा हेयर स्टाइल बन जाए। लेकिन अच्छी हेयरस्टाइल बनाने में तो बहुत ज्यादा वक्त लगता है। कुछ ऐसा ही आप भी सोचती हैं ना, तो इस बार हम आपके लिए कुछ ऐसे हेयर स्टाइल लेकर आए हैं, जो ऑफिस और कॉलेज दोनों के लिए एकदम परफेक्ट रहेंगे।1. फिशटेल

prime article banner

अगर आप बाल खोलना नहीं चाहती तो फिशटेल हेयर स्टाइल आपके लिए बेस्ट रहेगी। यह हेयर स्टाइल दिखने में काफी स्टाइलिश लगती है। आप इस हेयर स्टाइल के साथ कोई भी ड्रेस पहन सकती हैं, चाहे वो वेस्टर्न हो या फिर इंडियन।

2. हाफ क्राउन ब्रेड

इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले दोनों साइड से ब्रेड बनाएं और पीछे की तरफ एक जगह पिनअप कर लें। इस हेयर स्टाइल को भी आप इंडियन या वेस्टर्न वेयर दोनों के साथ कैरी कर सकती है।

3. लो पोनीटेल

ऑफिस या कॉलेज जाते समय हेयर स्टाइल के लिए अगर अधिक समय नहीं है तो आप सिंपल लो पोनीटेल करके भी क्लासी लुक पा सकती हैं। लो पोनी करके आगे की तरफ लटें निकालकर हाथों से बालों को थोड़ा ढीला कर लें। इसके साथ मिडी या फॉर्मल वन पीस पहन सकती हैं।

4. खुले बाल

अगर आप बालों को बांधना नहीं चाहती हैं तो आप बालों को खुला रखकर सिंपल और क्लासी दिख सकती हैं। ओपन हेयर हर तरह के आउटफिट्स पर जंचती है। इसके साथ मिनिमल मेकअप ट्राई करें।

5. हाई पोनीटेल

बालों को खुला छोडने की जगह उसकी पोनीटेल करके बालों की कुछ लटों को खुला छोड़ सकती हैं। इस हेयर स्टाइल को इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी करें।

6. बन

अगर आप साड़ी, कुर्ता या किसी तरह की ड्रेस कैरी कर रही हैं तो आप बालों की पीछे की तरफ बांधकर हाई या लो बन बना लें। इसके साथ न्यूड लिप कलर लगाकर हॉट लुक पा सकती हैं।

Pic Credit- Pinterest.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.